NDTV Khabar

Salman Khan की पहली कमाई थी सिर्फ 75 रुपए, गर्लफ्रेंड को लेकर भी किए खुलासे

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 52 साल के हो गए. उन्होंने अपना जन्मदिन करीबी दोस्तों और कुछ सेलिब्रिटी के साथ पनवेल में मनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Salman Khan की पहली कमाई थी सिर्फ 75 रुपए, गर्लफ्रेंड को लेकर भी किए खुलासे

खास बातें

  1. सलमान खान की पहली कमाई थी सिर्फ 75 रुपये
  2. गर्लफ्रेंड के सवाल पर दिया मजाकिया अंदाज में जवाब
  3. टीवी शो 'इंटरटेनमेंट की रात' में खोले कई राज
नई दिल्ली: 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर कमाई कर रही है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 52 साल के हो गए. उन्होंने बुधवार को अपना जन्मदिन करीबी दोस्तों और कुछ सेलिब्रिटी के साथ पनवेल में मनाया. इससे पहले सलमान ने बिग बॉस के सेट पर 'वीकेंड के वार' में टीवी पर दिखे थे. कलर्स चैनल पर आने वाला एक अन्य शो 'इंटरटेनमेंट की रात' को इस बार बिग बॉस के सेट पर ही शूट किया गया.

सेट पर होस्ट से गेस्ट बने सलमान से रेडियो जॉकी मलिष्का ने कई ऐसे सवाल पूछे जोकि उनके पर्सलन लाइफ जुड़ा था, लेकिन सलमान ने सभी का जवाब फनी और मजाकिया अंदाज में दिया. उन्होंने यह भी बताया कि आखिर उनकी पहली कमाई कितनी थी और अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ा? टीवी शो 'इंटरटेनमेंट की रात' में सलमान से पूछा गया कि आपने शादी क्यों नहीं की. तो इस पर सलमान ने मजाकिया तरीके जवाब देते हुए कहा कि क्योंकि मुझे बहुत अच्छी लड़की मिली थी और मैं उसकी जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहता था.

इसके बाद जब शो में एक और सवाल पूछा गया कि करवाचौथ पर आप क्या करते हैं. इस पर उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि मैं हंसता हूं और रोता भी हूं. इसके बाद मलिष्का ने सवाल पूछा कि आपने अपने पहले कमाई से क्या खरीदा था तो उन्होंने बताया कि एक शो मैंने किया था कि जहां मैं पीछे डांस कर रहा था. जोकि उसके लिए मुझे 75 रुपए मिले थे. 

सलमान खान नहीं, बल्कि इनकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई 'टाइगर जिंदा है'

बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी नई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की सफलता का श्रेय अपनी सह-कलाकार कैटरीना कैफ को दिया. फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई. इसके बाद से फिल्म की कमाई 200 करोड़ रुपए के करीब है. पार्टी में बाबा सिद्दीकी, सूरज पंचोली, स्नेहा उलाल, साजिद नाडियाडवाला, वर्धा नाडियाडवाला, सुनील शेट्टी, अहान पांडे, अनिल कपूर, आयुष शर्मा, बॉबी देओल, महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी, मौनी रॉय, अली अब्बास जफर और कैटरीना सहित कई बॉलीवुड हस्तियां मौजूद रहीं.

टिप्पणियां
VIDEO: एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement