सलमान खान घोड़े के साथ पत्तों का नाश्ता करते आए नजर, Video शेयर कर बोले- प्यार के साथ ब्रेकफास्ट...

सलमान खान (Salman Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो किसी को भी हैरान कर सकता है. दरअसल, इस वीडियो में सलमान खान अपने घोड़े के साथ पत्तों का नाश्ता करते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान घोड़े के साथ पत्तों का नाश्ता करते आए नजर, Video शेयर कर बोले- प्यार के साथ ब्रेकफास्ट...

सलमान खान (Salman Khan) घोड़े के साथ पत्ते खाते आए नजर

खास बातें

  • सलमान खान अपने घोड़े के साथ पत्ते का नाश्ता करते आए नजर
  • एक्टर ने वीडियो शेयर कर कहा कि अपने प्यार के साथ नाश्ता...
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस में मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं. लेकिन हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो किसी को भी हैरान कर सकता है. दरअसल, इस वीडियो में सलमान खान अपने घोड़े के साथ पत्तों का नाश्ता करते नजर आ रहे हैं. भाईजान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Breakfast with my love...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान (Salman Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "अपने प्यार के साथ नाश्ता करते हुए." वीडियो में एक्टर पहले खुद पत्ते खाते हैं, इसके बाद अपने साथ खड़े घोड़े को खिलाते हैं. इस वीडियो में सलमान खान का अंदाज देखने लायक है. बता दें कि सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए भी सलमान खान अपने फैंस को कोरोना वायरस पर जागरुक करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. कुछ दिनों पहले भाईजान ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अपने पिता सलीम खान से करीब 3 हफ्तों से नहीं मिले हैं. 

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने शब-ए-बारात के दौरान लॉकडाउन का पालन करने वालों की सराहना की. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से कहा कि स्थिति की गंभीरता को समझने के लिए आपका धन्यवाद. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है.