NDTV Khabar

'थम्प्स अप' ने छोड़ा Salman Khan का साथ तो अब शाहरुख खान वाले ऐड में आएंगे नजर

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'थम्प्स अप' ने छोड़ा Salman Khan का साथ तो अब शाहरुख खान वाले ऐड में आएंगे नजर

खास बातें

  1. सलमान खान अब इमामी एडवरटीजमेंट में आएंगे नजर
  2. थम्प्स अप के साथ खत्म हो चुका है करार
  3. शाहरुख भी कर चुके हैं इस ऐड में काम
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा रही है. वहीं अब सलमान खान को एक ऐड फिल्म के लिए ऑफर भी मिला है. बता दें कि थम्प्स अप के ब्रांड अम्बेसडर रहे सलमान खान की जगह अब रणवीर सिंह ने जगह ले ली है. इमानी ग्रुप ने सलमान को ऑफर दिया है और मीडिया में आई खबरों के मुताबिक जल्द ही इसके लिए ऐड करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि यह ब्रांड वहीं हैं, जिसके लिए शाहरुख खान ने पहले भी ऐड कर चुके हैं. सलमान खान को इमामी ग्रुप के तेल ब्रांड का प्रचार करते देखा जाएगा. इस ग्रुप में सलमान मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ शामिल हो गए हैं.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 11: 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार 'टाइगर जिंदा है'

इमामी के तीन ब्रांड- इमामी हेल्थी एंड टेस्टी, हिमानी बेस्ट च्वॉइस और रसोई हैं. सलमान के इस ग्रुप के साथ बना नया विज्ञापन जल्द ही रिलीज किया जाएगा. इसे ऑप्टिकस इंक द्वारा निर्मित किया गया है और इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है. इस बारे में इमामी ग्रुप के निदेशक आदित्य वर्धान अग्रवाल ने कहा कि सलमान के प्रशंसकों की संख्या बहुत बड़ी है, जो उनकी फिल्मों-'किक', 'दबंग', 'टाइगर जिंदा है' और 'बजरंगी भाईजान' से और भी बढ़ गई है.
आदित्य ने आगे कहा कि हमें लगता है कि वह अमिताभ के साथ इस प्रायोजन में शामिल होने वाले सबसे सही हैं. वह हमारे ब्रांड को विख्यात रूप से लोगों को तक पहुंचाएंगे. इमामी ब्रांड का प्रचार शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर जैसे कलाकार कर चुके हैं। 

टिप्पणियां
VIDEO: एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement