सलमान खान की जिंदगी से वाकिफ हो सकेंगे फैंस, लॉकडाउन में शुरू होने वाला है भाईजान का ये शो

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, सलमान खान का जल्द ही एक शो भी शुरू होने वाला है, जिसमें क्वारंटीन में रहते हुए उनकी जिंदगी से फैंस को परिचित कराया जाएगा.

सलमान खान की जिंदगी से वाकिफ हो सकेंगे फैंस, लॉकडाउन में शुरू होने वाला है भाईजान का ये शो

सलमान खान (Salman Khan) की लॉकडाउन वाली जिंदगी से वाकिफ हो सकेंगे फैंस

खास बातें

  • सलमान खान से जुड़ा जल्द ही आने वाला है शो
  • एक्टर की क्वारंटीन वाली जिंदगी से परिचित हो सकेंगे फैंस
  • लॉकडाउन में भी अपने काम को लेकर एक्टिव नजर आए सलमान खान
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इन दिनों सभी कलाकार क्वारंटीन में अपना समय बिता रहे हैं. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) भी लॉकडाउन के दौरान अपने फार्म हाउस पर रह रहे हैं. क्वारंटीन में भी सलमान खान अपने काम को लेकर काफी एक्टिव नजर आए. साथ ही उन्होंने लॉकडाउन में दो गाने, 'तेरे बिना' और 'भाई भाई' भी रिलीज किया. लेकिन हाल ही में सलमान खान को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, सलमान खान का जल्द ही एक शो भी शुरू होने वाला है, जिसमें क्वारंटीन में रहते हुए सलमान खान की जिंदगी से फैंस को परिचित कराया जाएगा. इस शो का नाम होगा, 'हाउस ऑफ भाईजान्ज.'

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक कलर्स सलमान खान (Salman Khan) के साथ क्वारंटीन में रहते हुए नया शो शुरू करने वाला है. शो के जरिए सलमान खान के फैंस फार्म हाउस पर उनकी जिंदगी से वाकिफ हो सकेंगे. इस शो की होस्टिंग फैन फिल्म की एक्ट्रेस वलिश्चा डिसूजा करेंगी. ऐसा माना जा रहा है कि फार्म हाउस पर मौजूद स्टाफ भी सलमान खान के इस शो का हिस्सा रहेंगे. सलमान खान के इस शो को द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर एक के टीवी द्वारा प्रोड्यूसर किया जाएगा. बता दें कि इससे पहले चैनल ने कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ हम तुम और क्वारंटीन शो भी शुरू किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो वह इन दिनों अपनी बहन अर्पिता खान, उनके पति, जैकलीन फर्नांडीस, यूलिया वंतुर, निर्वान खान और कई लोगों के साथ पनवेल फार्म हाउस पर रह रहे हैं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म यूं तो ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज टल गई है. दबंग 3 की तरह सलमान खान की इस फिल्म को भी प्रभू देवा डायरेक्ट करेंगे.