Salman Khan हाथों में फावड़ा लेकर कड़ी धूप में यूं खेती करते आए नजर, Photo शेयर कर बोले- धरती मां...

सलमान खान (Salman Khan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह हाथ में फावड़ा लेकर खेती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Salman Khan हाथों में फावड़ा लेकर कड़ी धूप में यूं खेती करते आए नजर, Photo शेयर कर बोले- धरती मां...

सलमान खान (Salman Khan) ने कड़ी धूप में की खेती

खास बातें

  • सलमान खान कड़ी धूप में खेती करते आए नजर
  • खेती करते हुए वायरल हुई सलमान खान की फोटो
  • फोटो शेयर कर एक्टर ने लिखा 'धरती मां...'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में सलमान खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह हाथ में फावड़ा लेकर खेती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 13 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही फैंस भी इस फोटो पर कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

किसान आंदोलन (Farmer Protes) के बीच ही खेती करते हुए शेयर की गई सलमान खान (Salman Khan) की यह फोटो फैंस का खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "धरती मां..." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने खेती करती हुई अपनी फोटो शेयर की हो. इससे पहले लॉकडाउन के दौरान भी सलमान खान ने बुआई करते हुए और ट्रैक्टर चलाते हुए कई वीडियो और फोटो शेयर किये थे. सलमान खान ने फार्महाउस में रहते हुए लॉकडाउन के दौरान चावल की खेती भी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह बिग बॉस 14 होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस 14 में भी होस्टिंग के दौरान सलमान खान का स्टाइल और अंदाज वाकई देखने लायक होता है. सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. सलमान खान इसके अलावा कभी ईद कभी दिवाली में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.