सलमान खान की 'दबंग 3' को इस बॉलीवुड एक्टर ने बताया सुपर फ्लॉप, जानें वजह...

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने यह ट्वीट किया है.

सलमान खान की 'दबंग 3' को इस बॉलीवुड एक्टर ने बताया सुपर फ्लॉप, जानें वजह...

'दबंग 3' (Dabangg 3) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सलमान खान की 'दबंग 3' पर बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही यह बात
  • 20 दिसंबर को रिलीज होगी 'दबंग 3'
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) जल्द ही रिलीज होने वाली है. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 'दबंग 3' के गाने भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. हाल ही में 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉनिग का वीडियो टीजर रिलीज हुआ. अब बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है. उन्होंने अपने ट्वीट में इस फिल्म की आलोचना की है. उनके ट्वीट पर फैन्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं.

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने खरीदी 3 करोड़ की कार, बोले- मम्मी, पापा और भाई...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स कृप्या शांत रहें. मुझे पता है कि वो बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. लेकिन लोग अब पुरानी साउथ मसाला फिल्म जैसी 'दबंग 3' को देखने को लिए इंटरेस्टेड नहीं हैं. यह इकलौता ऐसा कारण है, जिससे यह फिल्म सुपर फ्लॉप होगी." कमाल आर खान अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं और इस ट्वीट में भी उन्होंने ऐसा ही किया है. 

ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर लेटे नजर आए यह बॉलीवुड एक्टर, बोले- और ऑप्शन क्या है...देखें Video

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...