'दबंग 3' का नया गाना 'नैना लड़े' हुआ रिलीज, चुलबुल पांडे के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के नए सॉन्ग 'नैना लड़े' (Naina Lade) ने धमाल मचा दिया है.

'दबंग 3' का नया गाना 'नैना लड़े' हुआ रिलीज, चुलबुल पांडे के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल- देखें Video

'दबंग 3' (Dabangg 3) का नया गाना रिलीज

खास बातें

  • 'दबंग 3' का नया गाना हुआ रिलीज
  • 'नैना लड़े' सॉन्ग ने मचाई धूम
  • चुलबुल पांडे के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के मेकर्स ने 'नैना लड़े' (Naina Lade) के वीडियो के साथ इस सीजन को अधिक खास बना दिया हैं. शुक्रवार को रिलीज किये गए वीडियो में प्रशंसकों को चुलबुल पांडे की मासूमियत से भरपूर प्रेम कहानी से अधिक करीब से रूबरू करवाया गया है, जिसने हमें फिल्म के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है. चुलबुल पांडे यानी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है और लिखते है,"देखिए मासूम की खुशी का सुंदर सा गाना नैना (Naina Lade Video) लड़े."

जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

देखें वीडियो:

सलमान खान (Salman Khan) और सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के साथ मासूमियत से भरपूर रोमांस की शुरुआत करते हुए, इस गाने के रमणीय लिरिक्स ने निश्चित रूप से दर्शकों को आकर्षित कर लिया हैं. वही, सोशल मीडिया पर यह गाना रिलीज के बाद से ट्रेंड कर रहा है. नजीतन, गाने को रिलीज के 30 मिनट के भीतर एक लाख बार देखा जा चुका है. सभी गानों का ज्यूकबॉक्स पहले ही रिलीज किया जा चुका है लेकिन इस वीडियो में आपको चुलबुल और ख़ुशी की प्रेम कहानी के बारे में अधिक गहराई से जानने का मौका मिलेगा.

धर्मेंद्र ने मेथी का पराठे खाते हुए दिखाया अपना बंगला, बोले- एक दिन ये सब...देखें Video

 यह एक उत्साही और भावुक गीत है जो आपको निश्चित रूप से चुलबुल पांडे की ज़िंदगी के अतीत के बारे में जानने के लिए अधिक जिज्ञासु कर देगा. साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म  'दबंग 3' (Dabangg 3) प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान (Salman Khan) फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...