सलमान खान यूं बने थे टाइगर, YRF ने शेयर किया वीडियो, फैन्स बोले- We Want Tiger 3...

यशराज फिल्मस ने अपने ट्विटर हैंडल से सलमान की फिल्म एक था टाइगर का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सलमान खान यूं बने थे टाइगर, YRF ने शेयर किया वीडियो, फैन्स बोले- We Want Tiger 3...

सलमान खान (Salman Khan) यूं बने थे टाइगर YRF ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' का BTS वीडियो हुआ वायरल
  • YRF ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया सलमान खान का BTS वीडियो
  • सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग जल्द होगी शुरु
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की साल 2012 की रिलीज 'एक था टाइगर'  को पूरे 18 साल हो गए हैं. और यशराज फिल्मस ने अपने ट्विटर हैंडल से सलमान की फिल्म 'एक था टाइगर' का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे तो यह वीडियो फिल्म के सीन के पीछे की कहानी के ऊपर है. साथ ही इस वीडियो में फिल्म के डॉयरेक्टर कबीर खान फिल्म में सलमान खान के किरदार के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में सलमान खान अपने किरदार को लेकर भी कई दिलचस्प बताते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) अपने रोल को लेकर बता रहे हैं कि टाइगर एक ऐसा किरदार है कि वह अपने प्रोफेशन को हॉबी की तरह लेता है. वह इमानदार है. कभी राइटर बन जाता है, कभी फाइटर तो कभी लवर बन जाता है. सही चीजों के लिए वह अपनी जान भी दे सकता है. एक शख्स के अलग- अलग किरदार फिल्म में देखने को मिलेंगे.  सलमान खान के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. कई फैन्स ने कमेंट करते हुए लिखा- We Want Tiger 3. जल्दी से Tiger 3 की एनाउंसमेंट करो.  फैन्स के कमेंट पढ़कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें Tiger 3 का काफी बेसब्री से इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 2019 की फिल्म भारत के बाद टाइगर 3 में फिर से साथ दिखने वाले हैं. कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह की घोषणा नहीं की गई है,  हालांकि फिलहाल सलमान खान और कैटरीना अपने अलग- अलग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. कैटरीना कैफ ने हाल ही में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत फोन भूत की शूटिंग शुरू की है. इस बीच, सलमान खान अंतिम - द फाइनल ट्रुथ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जैसे ही दोनों अपनी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग खत्म कर मार्च 2021 तक टाइगर 3 की शूटिंग के लिए तैयार हैं.