सलमान खान से देशभर के एग्जिबिटर्स ने लगाई मदद की गुहार, 'राधे' को सिनेमाघरों में रिलीज करें भाईजान

फिल्म एग्जिबिटर्स ने सलमान खान (Salmam Khan) को पत्र लिखकर गुजारिश की है कि उनकी फिल्म 'राधे' (Radhe) को ओटीटी की बजाय सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए.

सलमान खान से देशभर के एग्जिबिटर्स ने लगाई मदद की गुहार, 'राधे' को सिनेमाघरों में रिलीज करें भाईजान

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

सरकार ने अक्टूबर की शुरुआत में 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर, थियेटर और मल्टिप्लेक्स को खोलने की इजाजत दे दी थी. लेकिन अभी भी बड़े मेकर्स अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं कर रहे हैं. वजह यह कि भले ही सिनेमाघर खुल चुके हैं लेकिन लोग पहले की तरह थिएटर्स में पहुंच नहीं रहे हैं. हालांकि इस दौरान कई बड़ी फिल्में ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं. इनमें अक्षय कुमार, वरुण धवन, विद्युत जामवाल जैसे सितारों की फिल्में भी शामिल हैं. अब फिल्म एग्जिबिटर्स ने सलमान खान (Salmam Khan) को पत्र लिखकर गुजारिश की है कि उनकी फिल्म 'राधे' (Radhe) को ओटीटी की बजाय सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए.

Padma Lakshmi ने साल 2020 पर डंडे से यूं निकला गुस्सा, खूब वायरल हो रहा Video

पत्र में ये भी कहा गया है कि सलमान खान (Salmam Khan) की  'राधे' (Radhe) को इस साल ईद पर ही सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए. इससे सिनेमाघर पहले की तरह दुरुस्त हो सकते हैं. सलमान खान की इस फिल्म के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि इसे ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. शायद इसी को देखते हुए फिल्म एग्जिबिटर्स ने यह पत्र लिखा है.

अक्षय, आमिर और सलमान सहित कई बड़े सितारों की फिल्म इस साल हो सकती है रिलीज, जानें फिल्मों के नाम

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salmam Khan) की फिल्म 'राधे' (Radhe) को लेकर पत्र में लिखा गया है कि यदि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो इससे बड़े स्तर पर आर्थिक मदद मिलेगी. सलमान खान की राधे को लेकर पत्र लिखने में गुजरात, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, वेस्ट बंगाल, त्रिपुरा, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, दिल्ली एनसीआर और उत्तराखंड सहित देशभर के थियेटर मालिक और डिस्ट्रीब्यूटर्स है. उनके इस पत्र पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि सलमान खान के साथ इस फिल्म दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. खास बात तो यह है कि इस फिल्म में भी सलमान खान कॉप की भूमिका में नजर आएंगे.