सलमान खान फिल्म्स का Tweet हुआ वायरल, लिखा- डियर 'कैनेडियन देशभक्त' कमाल की दबंगई करते हो...

सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं और 'कैनेडियन देशभक्त' को यह बात कही है...

सलमान खान फिल्म्स का Tweet हुआ वायरल, लिखा- डियर 'कैनेडियन देशभक्त' कमाल की दबंगई करते हो...

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) 20 दिसबंर को होगी रिलीज

खास बातें

  • 'दबंग 3' 20 दिसबंर को होगी रिलीज
  • फैन्स को 'दबंग 3 बैज ऑफ ऑनर्स' दिया जा रहा है
  • सलमान खान फिल्म्स का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म  'दबंग 3' (Dabangg 3) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए फैन्स को 'दबंग 3 बैज ऑफ ऑनर्स' (Dabangg 3 Badge Of Honour)  दिया जा रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है और उस पर यूजर्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं. दरअसल, @iBeingAdharv नाम के ट्विटर हैंडल से  @TheFlopKhiladi को नॉमिनेट किया गया था. अब इस पर सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) के अलावा बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी रिएक्शन दिया है. 

Kapil Sharma को Bharti Singh ने लिया आड़े हाथ, बोलीं- लोगों की नाक बहती है, तुम्हारा तो...देखें Video

@iBeingAdharv ने 'कैनेडियन देशभक्त' नाम के ट्विटर हैंडल को 'दबंग 3 बैज ऑफ ऑनर' (Dabangg 3 Badge Of Honour) के लिए नॉमिनेट किया था. अब इस पर सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) ने रिएक्शन दिया है. एसकेएफ (SKF) ने ट्वीट किया: "मुबारक हो कैनेडियन देशभक्त. इंटरनेशनल मेन्स डे पर आपकी दबंगई के लिए एक खास तोहफा. आप भी किसी दबंग को टैग करके ये दबंगई ऐसे ही चलने दीजिए." एसकेएफ फिल्म ने इस तरह जवाब दिया.

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा: "यह पहली बार है जब बॉलीवुड का बड़ा सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कैनेडियन देशभक्त कह रहा हो. मतलब यह कंपटीशन नहीं है बल्कि खुली दुश्मनी है." कमाल आर खान ने इस ट्वीट को इस तरह अक्षय कुमार से जोड़ दिया. हालांकि सलमान खान फिल्म्स ने इस तरह की कोई बात नहीं कही है. बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) भी 20 दिसबंर को रिलीज होने जा रही है और इस बार भी भाईजान चुलबुल पांडे के धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. वैसे इसके अगले हफ्ते ही अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' रिलीज हो रही है, और इसे सलमान और अक्षय की टक्कर भी माना जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...