NDTV Khabar

सलमान खान स्कूल में टीचर से करते थे फ्लर्ट, साइकिल से छोड़ने जाते थे घर... पढ़ें पूरा किस्सा

सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि वह स्कूल के दिनों में अपनी टीचर से फ्लर्ट करते थे. सलमान ने 'दस का दम-दमदार वीकेंड' के आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान स्कूल के किस्से सुनाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान स्कूल में टीचर से करते थे फ्लर्ट, साइकिल से छोड़ने जाते थे घर... पढ़ें पूरा किस्सा

सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सलमान खान स्कूल टीचर से करते थे फ्लर्ट
  2. 'दस का दम' के सेट पर किया खुलासा
  3. साइकिल से छोड़ने जाते थे घर
नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि वह स्कूल के दिनों में अपनी टीचर से फ्लर्ट करते थे. सलमान ने 'दस का दम-दमदार वीकेंड' के आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान स्कूल के किस्से सुनाए. जब सलमान ने स्कूल टीचर के साथ पहली बार प्यार में पड़ने वाला एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह स्कूल में रहते समय अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट करते थे. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने स्कूल टीचर को साइकिल से घर छोड़ने जाते थे. उन्होंने कहा, "किसी को अपने टीचर पर क्रश न रहा हो यह संभव नहीं है. अधिकांश लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे लेकिन मैं खुले तौर पर कहता हूं कि मैं अपनी टीचर के साथ बहुत फ्लर्ट करता था."

शाहरुख खान ने अटल बिहारी वाजपेयी के पुराने वीडियो को शेयर करके दी श्रद्धांजलि, सुनकर आ जाएंगे आंसू

बता दें, इस हफ्ते WWE के मशहूर रेसलर ब्राउन स्ट्रॉमैन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला सलमान खान का रिएलिटी शो 'दस का दम' में चैलेंज करते हुए दिखेंगे. इसमें ब्राउन लोहे के पैन को अपने हाथ से आसानी से मोड़ देते हैं और फिर कहते हैं, 'जब इस लोहे को अपने हाथ से आसानी से मोड़ दिया तो इंसान क्या चीज है.' इसके बाद सलमान की तरफ देखकर ब्राउन ने चैलेंज करके बोला, 'क्या आप आजमाना चाहेंगे'. फिर क्या सलमान ने यह देखकर सीधे मना कर दिया और साथ में खड़ीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा तो 10 कदम दूर चली गईं. यह एपिसोड इस वीकेंड में दिखाया जाएगा. 

देखें वीडियो-


अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर रजनीकांत सहित इन बॉलीवुड स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

इस बार सेट पर ब्राउन स्ट्रॉमैन के साथ सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी भी होंगी. अपनी ताकत की एक झलक दिखाने के लिए ब्राउन स्ट्रॉमैन ने अपने हाथों से कुछ ही सेकण्ड में एक फ्राइंग पैन का नक्शा बदल दिया.

अटल बिहारी वाजपेयी ने किताब के लोकार्पण पर दी थी हिदायत, 'राजनेताओं के चक्कर में मत पड़ो बेटा...'

इसके बाद उन्होंने अपने बारे में भी बताया. अपने शरीर चलाए रखने के लिए ब्राउन ने खुलासा किया कि वह प्रति दिन कम से कम 8000-10,000 कैलोरी खाते हैं और 300 पाउंड से अधिक वजन है. सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी ही नहीं बल्कि सलमान खान भी उसकी ताकत से प्रभावित हुए. 

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement