बेल मिलने पर सलमान खान के घर के बाहर फैन्स की भीड़, राखी बहनों ने बांटी मिठाई

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर के सेशन कोर्ट से जमानत मिलने के बाद देशभर में फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई है.

बेल मिलने पर सलमान खान के घर के बाहर फैन्स की भीड़, राखी बहनों ने बांटी मिठाई

सलमान खान के फैन्स खुशियां मनाते हुए व पटना में सलमान की राखी बहन सबा और फराह

खास बातें

  • सलमान खान को मिला बेल
  • घर के बाहर फैन्स की भीड़
  • पटना में राखी बहनों ने बांटी मिठाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर के सेशन कोर्ट से जमानत मिलने के बाद देशभर में फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई है. मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सलमान के फैंस पोस्टर लेकर नाच रहे हैं. वहीं बिहार के पटना शहर में सलमान की राखी बहन सबा और फराह ने जमानत मिलने पर लोगों को मिठाई बांटी. करोड़ों की तादाद में सलमान खान के प्रशंसक इस फैसले के बाद बेहद खुश हैं. सलमान को 50-50 हजार के दो मुचलकों की शर्त पर कोर्ट ने जमानत दी है. हालांकि सलमान खान को कोर्ट द्वारा रखी गई शर्त के अनुसार 7 मई को होने वाले सुनवाई में फिर से कोर्ट में आना होगा. कोर्ट ने यह भी कहा है कि सलमान खान बिना कोर्ट को बताए देश से बाहर नहीं जा सकते हैं. 

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को इन 3 दलीलों की वजह से मिली जमानत


ऐसी उम्मीदें थी कि मामले की सुनवाई कर रहे जज के तबादले के बाद सलमान खान मुश्किलों में घिर सकते हैं, मगर जज रवींद्र कुमार जोशी ने सलमान खान की जमानत अर्जी पर पूरी दलीलें सुनने के बाद शनिवार को अपना फैसला सुना दिया और जमानत अर्जी मंजूर कर ली. बता दें कि गुरुवार को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार से जुड़े मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल कैद की सज़ा और 10,000 रुपये के जुर्माने की सज़ा सुनाई थी, जिसके बाद उन्हें कोर्ट से सीधे जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था.

टिप्पणियां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुए फैसला बाद में सुनाने की घोषणा की थी. गौरतलब है कि फैसला सुनाए जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद थे.

VIDEO: सलमान खान को मिली जमानत, आज हो सकते हैं रिहा

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com