सलमान खान ने 'दबंग 3 की सफलता के बाद किच्चा सुदीप को गिफ्ट की महंगी गाड़ी, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

सलमान खान (Salman Khan) ने 'दबंग 3' (Dabangg 3) के अपने सह-कलाकार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) को फिल्म की सफलता के बाद 1 करोड़ से भी अधिक कीमत की कार भेंट की है.

सलमान खान ने 'दबंग 3 की सफलता के बाद किच्चा सुदीप को गिफ्ट की महंगी गाड़ी, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने 'दबंग 3' (Dabangg 3) के अपने सह-कलाकार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) को फिल्म की सफलता के बाद 1 करोड़ से भी अधिक कीमत की कार भेंट की है. रिपोर्टों के अनुसार, दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में खलनायक का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुदीप को सलमान ने 1.54 करोड़ी की बीएमडब्ल्यू (BMW) कार तोहफे में दी है. सुदीप ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के साथ नई कार की तस्वीर भी साझा की है. साथ ही उन्होंने कहा कि 'भारत' स्टार के साथ काम करना उनके लिए सम्मान की बात है.

मोहम्मद जीशान अय्यूब के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, लिखा- इस सरकार की सबसे बड़ी दिक्कत छात्र हैं, इसलिए अगली बार...

तस्वीर के कैप्शन में  किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने लिखा, "जब आप अच्छा करते हैं, तो आपके साथ अच्छा होता भी है. सलमान खान (Salman Khan) सर ने मुझे इन पंक्तियों पर भरोसा करना सिखा दिया, जब उनके साथ यह सरप्राइज मेरे घर के सामने खड़ी थी." उन्होंने आगे लिखा, "बीएमडब्ल्यू एम5..एक प्यारा इशारा. आपने जो प्यार मुझ पर और मेरे परिवार पर बरसाया उसके लिए शुक्रिया सर. आपके साथ काम करना सम्मान की बात है और आप हमारे यहां आए."

सुहाना खान की मिरर सेल्फी ने मचाया धमाल, स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने 'दबंग 3' (Dabangg 3) ने तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी तूफानी कमाई जारी रखी है. फिल्म ने  20 दिनों में 155.50 करोड़ रुपये का क्लेक्शन कर लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...