NDTV Khabar

सलमान खान की हीरोइन बनना है... तो कहिए Being In Touch

सलमान ने अपने इस वीडियो में कहा, ' आज मुझे महसूस हो रहा है कि मैं आपके लिए कुछ करूं. नहीं समझे? मैं आपको बताऊंगा. परिवार के लिए बीइंगइनटच..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की हीरोइन बनना है... तो कहिए  Being In Touch

खास बातें

  1. सलमान खान की ऐप पर अब अपलोड कर सकेंगे अपना ऑडिशन
  2. अपनी ऐप के जरिए नई हीरोइन ढूंढ रहे हैं सलमान खान
  3. ऑडिशन के वीडियो को छांटेंगे कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा
नई दिल्‍ली: सलमान खान इन दिनों अपने 'दबंग' वर्ल्‍ड टूर में बिजी हैं और इस बीच उनकी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग भी आखिरी दौर पर है. लेकिन इस बिजी शेड्यूल के बीच भी सलमान खान ने अपने प्रोडक्‍शन की नई फिल्‍म के लिए हीरोइन ढूंढनी शुरू कर दी है. लेकिन यह हीरोइन कोई बॉलीवुड एक्‍ट्रेस या स्‍टार किड नहीं होने वाली है, बल्कि सलमान इस बार किसी आम लड़की में अपनी हीरोइन ढूंढ रहे हैं.  दरअसल सलमान खान ने अपनी फिल्‍म की हीरोइन ढूंढने का एक नया तरीका अपनाया है. सलमान अपनी अगली फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश अपनी मोबाइल ऐप 'बिंगइनटच' के माध्‍यम से कर रहे हैं. सलमान ने मंगलवार को एक वीडियो साझा करते हुए फैन्‍स को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: Video: वरुण धवन की हीरोइन से सलमान खान ने कहा, 'चलती है क्‍या 9 से 12... '

सलमान ने अपने इस वीडियो में कहा, ' आज मुझे महसूस हो रहा है कि मैं आपके लिए कुछ करूं. नहीं समझे? मैं आपको बताऊंगा. परिवार के लिए बीइंगइनटच.. एक खास तोहफा है  तोहफा यह है कि इस एप्लिकेशन में स्पेशल ऑडिशन सेक्शन है. आप सभी प्रतिभाशाली हैं.. कोई अच्‍छा डांसर है, गायक है या कोई एक्‍टर है. इसलिए इस एप्लिकेशन पर प्रोफाइल और वीडियो लिंक डालकर अपनी प्रतिभा को सामने लाएं.'
 



यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: कौन है बिग बॉस की यह पहली कंटेस्‍टेंट, पहचानें आप?

इसके बाद सलमान ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि वह जल्‍द ही अपनी फिल्‍म के लिए हीरोइन ढूंढने वाले हैं और इसका मौका सलमान की ऐप के माध्‍यम से मिल सकता है. सलमान ने कहा कि कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा द्वारा वीडियो लिंक को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. सलमान ने अपने इस वीडियो में कहा, 'एक बार आप शॉर्टलिस्ट हो जाते हैं, तो हम मिलेंगे. कहां? सेट पर.'

सलमान खान इन दिनों फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वह जल्‍द ही फिल्‍म 'रेस 3' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

VIDEO: सलमान खान जोधपुर कोर्ट में हुए पेश



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement