सलमान खान ने दोस्त की बीवी को दी सलाह, बोले- अभी भी वक्त है भाग जाओ... शेयर किया 33 साल पुराना Video

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने बचपन के दोस्त की शादी का यह वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने दोस्त की बीवी को दी सलाह, बोले- अभी भी वक्त है भाग जाओ... शेयर किया 33 साल पुराना Video

सलमान खान (Salman Khan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सलमान खान ने शेयर किया वीडियो
  • अपने दोस्त की बीवी को दी भाग जाने की सलाह
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इन दिनों जहां सलमान बिग बॉस 14 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड के दबंग खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर 33 साल पुराना एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सलमान खान (Salman Khan Video) के बचपन के दोस्त सादिक की शादी का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें सादिक और उनकी पत्नी रेहाना को शादी के 33 साल पूरे होने पर बधाई दी है. हालांकि, इसी बीच सलमान अपने बेस्टफ्रेंड की टांग खींचते हुए भी नजर आ रहे हैं. 


वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कैप्शन में लिखा, "बचपन का दोस्त सादिक. बचपन मतलब की, जब मैं बच्चा था और उसने 33 साल पहले शादी की थी. रेहाना के लिए इज्जत क्योंकि उसने इसे जीवित रखा और शादी को सफल बनाया. ऑल द बेस्ट और हैप्पी मेरिज एनीवर्सरी. आखिरी सलाह रेहाना, अभी भी वक्त है, भाग जाओ." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan Instagram) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर सलमान खान जल्द ही फिल्म 'राधे' में नजर आने वाले हैं.  बता दें कि सलमान खान के साथ इस फिल्म दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. खास बात तो यह है कि इस फिल्म में भी सलमान खान कॉप की भूमिका में नजर आएंगे.