सलमान खान ने दे डाली चेतावनी, कहा- इनकी खुशी के लिए किसी को भी दुखी कर सकता हूं...

'दबंग 3 (Dabangg 3)' के चुलबुल पांडे यानी सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म के नए किरदार को इंट्रोड्यूस किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने दे डाली चेतावनी, कहा- इनकी खुशी के लिए किसी को भी दुखी कर सकता हूं...

'दबंग 3 (Dabangg 3)' के नए किरदार का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

खास बातें

  • सलमान खान ने 'दबंग 3' के नए किरदार से कराया इंट्रोड्यूस
  • इनकी खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं चुलबुल पांडे
  • 'खुशी' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' दिसंबर में रिलीज होने वाली है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 'दबंग 3' को लेकर फैन्स में अभी से काफी एक्साइटमेंट है. हाल ही में, चुलबुल पांडे बने सलमान खान ने 'दबंग 3' के नए किरदार 'खुशी' को फैन्स से इंट्रोड्यूस कराया है. चुलबुल रॉबिनहुड पांडे ने फैन्स के जोश को और ज्यादा बढ़ाते हुए, दर्शकों को डेब्यू कलाकार साई एम मांजरेकर (Sai S Manjrekar) द्वारा निभाए जा रहे 'खुशी' के किरदार से रू-ब-रू कराया. 'खुशी' का परिचय देने के लिए, निर्माताओं ने एक मोशन पोस्टर साझा किया है, जहां चुलबुल पांडे चलते हुए साई को खुशी के रूप में इंट्रोड्यूस कर रहे हैं.

बिग बॉस को लेकर इस एक्ट्रेस का खुलासा, शो में एंट्री से किया था इंकार क्योंकि उनके नियम मेरे सिद्धांतों के...

इस मोशन पोस्टर में चुलबुल बने सलमान खान (Salman Khan)  ने चेतावनी देते हुए यह भी कहा है कि 'इनकी खुशी के लिए हम किसी को भी दुखी कर सकते है' जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. और हर कोई यही सोच रहा है कि 'चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey)' के जीवन में यह नई महिला आखिर कौन है. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड हुआ वायरल तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन...देखें Video

बता दें, इससे पहले चुलबुल पांडे, रज्जो और दबंग 3 (Dabangg 3) के खलनायक 'बाली' के पोस्टर को फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल चुकी है. बता दें, प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...