NDTV Khabar

सलमान के अपनी फिल्म के पोस्टर को किया शेयर तो इस इंटरनेशनल स्टार ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को सोशलाइट पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) के रूप में नई फैन मिली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान के अपनी फिल्म के पोस्टर को किया शेयर तो इस इंटरनेशनल स्टार ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

Salman Khan के पोस्टर पर Parish Hilton ने किया रिप्लाई

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को सोशलाइट पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) के रूप में नई फैन मिली हैं. सलमान (Salman Khan) ने मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म 'भारत' का एक पोस्टर साझा किया जिसमें वे युवा अवतार में नजर आ रहे हैं. उसके तुरंत बाद हिल्टन (Paris Hilton) ने इस पर 'कूल' का इमोटिकॉन पोस्ट किया.सलमान (Salman Khan) ने इस पोस्टर का शीर्षक लिखा, "जवानी हमारी जानेमन थी! 'भारत' की जवानी", जो कि फैन्स को उनके 1990 के दशक के लुक की याद दिला रहा है.

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) इससे पहले एक मौके पर पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) के साथ पार्टी करते हुए देखे जा चुके हैं. हालांकि यह पार्टी साल 2014 में की गई थी. जहां सलमान खान (Salman Khan) और पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) के साथ मीका भी दिखाई थे. यह मौका था बालाजी राव की बर्थडे पार्टी का. लंबे वक्त के बाद पेरिस का यह रिप्लाई दर्शाता है कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ दोस्ती बरकरार है. बता दें कि सलमान खान के हॉलीवुड में काफी दोस्त हैं. उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर भी हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं.  

'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रिमेक है, जिसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्रा. लि. और भूषण कुमार की टी-सीरीज मिलकर कर रही हैं. इस फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही ने भी काम किया है.  इसे ईद पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है. सलमान ने बुधवार को एक पोस्टर के साथ फिल्म में कैटरीना के चरित्र को पेश किया और लिखा, "और फिर हमारी जिन्दगी में आईं 'मैडम सर'.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement