सलमान खान ने 25000 मजदूरों के बाद अब महिलाओं की मदद के लिए भी बढ़ाया हाथ, भोजन से लेकर मुहैया कराया जरूरी सामान

सलमान खान (Salman Khan) ने मजदूरों के बाद अब महिलाओं की मदद के लिए भी अपना हाथ आगे बढ़ाया है.

सलमान खान ने 25000 मजदूरों के बाद अब महिलाओं की मदद के लिए भी बढ़ाया हाथ, भोजन से लेकर मुहैया कराया जरूरी सामान

सलमान खान (Salman Khan) ने महिलाओं की मदद के लिए भी बढ़ाया हाथ

खास बातें

  • सलमान खान ने महिलाओं की मदद के लिए बढ़ाया हाथ
  • एक्टर ने महिलाओं को उपलब्ध कराया भोजन और जरूरी सामान
  • इससे पहले मजदूरों की भी मदद कर चुके हैं भाईजान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन घर में कैद होने के बाद भी वह लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. देश भर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) चल रहा है. हाल ही में एक्टर ने 25 हजार मजदूरों की मदद की, इसके साथ ही उन्होंने मुंबई के दिहाड़ी मजदूरों के लिए खाना भी भिजवाया था. लेकिन खास बात तो यह है कि सलमान खान यहीं नहीं रुके हैं. अब वह मालेगांव में 50 महिलाओं की मदद के लिए भी आगे आए हैं. दरअसल, मालेगांव से एक इमरजेंसी कॉल आने के बाद सलमान खान ने वहां की जमीनी कार्यकर्ताओं की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. 

सलमान खान (Salman Khan) ने मालेगांव की महिलाओं को भोजन और बुनियादी जरूरतों का सामान मुहैया कराने की पहल की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की टीम ने जमीनी स्तर पर रिसर्च कर जल्द से जल्द व्यवस्था की. इस बात की पुष्टि खुद सलमान खान के मैनेजर ने की है. उन्होंने कहा कि सलमान खान उन लोगों के लिए हमेशा उदार रहते हैं, जिन्हें वास्तविक रूप से जरूरत होती है. बता दें कि सलमान खान के साथ-साथ बाकी बॉलीवुड कलाकार भी किसी न किसी तरह से लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म पहले ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की एडिटिंग का काम बाकी है, जिससे इसकी रिलीज डेट टाली जा सकती है. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 9000 से भी ज्यादा हो चुकी है. वहीं, देश में अब तक कुल 308 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, 857 मरीज इस बीमारी से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं.