सलमान खान ने रमजान के महीने में की कई नेक पहल, जरूरतमंदों की यूं की मदद

कोविड-19 (COVID-19) से लड़ने की इस घड़ी में, सलमान खान (Salman Khan) ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है.

सलमान खान ने रमजान के महीने में की कई नेक पहल, जरूरतमंदों की यूं की मदद

सलमान खान (Salman Khan) ने लोगों की यूं की मदद

खास बातें

  • सलमान खान ने लोगों की है मदद
  • आर्टिस्ट की मदद के लिए भी आए आगे
  • फार्महाउस से भेजा था लोगों का राशन
नई दिल्ली:

कोविड-19 (COVID-19) से लड़ने की इस घड़ी में, सलमान खान (Salman Khan) ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. महामारी के बीच, सलमान खान ने लोगों को घर पर रहने, सामाजिक दूरी का अपनाने और योगदान देने की सलाह देने जैसी जागरूकता फैलाने के लिए विभिन्न प्लेटफार्म का उपयोग किया है. सलमान खान की मदद के बारे में कई आर्टिस्ट ने भी अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. वैसे भी भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) अकसर जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आते हैं. 

हर गुजरते दिन के साथ स्थिति अधिक भयावह दिखने के साथ, सलमान खान (Salman Khan) हर तरह से मदद की पेशकश कर रहे हैं. ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (AISAA) से जुड़े 90 लंबित दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने से लेकर 32,000 दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों को वित्तीय सहायता प्रदान करने तक, सलमान लगातार इस स्थिति पर अपनी नजर बनाये हुए हैं और हर बार सामने आने वाली नई जरूरतों को पूरा करने में मदद कर रहे हैं. हाल ही में, हमने यह भी देखा कि सुपरस्टार ने अपने फार्महाउस के आसपास के गांवों के लिए भोजन और अन्य संसाधनों की व्यवस्था करते हुए, लगभग 2500 परिवारों की जरूरतों को पूरा किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) जरूरत के समय में हमेशा अपने देश के लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं. सलमान के करीबी लोग उनके परोपकारी पक्ष से अच्छी तरह से वाकिफ हैं. और रमजान के शुभ महीने के दौरान, सलमान अधिक मात्रा में धर्मार्थ प्रयास का अभ्यास कर रहे हैं क्योंकि यह दानपुण्य करने का महीना है. पूरी दुनिया द्वारा वायरस की चपेट में आने के साथ, इस साल सलमान ने सभी धर्मार्थ प्रयास कोविड-19 राहत और लोगों के कल्याण में लगा दिए हैं.