कैटरीना कैफ के स्टेज पर आते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगे सलमान खान, देखें धमाकेदार Video

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की परफॉर्मेंस को देख उनके लिए चिल्लाते नजर आ रहे हैं.

कैटरीना कैफ के स्टेज पर आते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगे सलमान खान, देखें धमाकेदार Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के धमाकेदार डांस को देख सलमान खान (Salman Khan) ने यूं बजाईं तालियां

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने आईफा अवॉर्ड में दी धमाकेदार परफॉर्मेंस
  • सलमान खान ने किया इस तरह रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड समारोह (IIFA Award 2019) के दौरान अपने डांस से खूब समा बांधा. उनकी परफॉर्मेंस इतनी लाजवाब थी कि फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज ने भी अपनी कुर्सी  से उठकर उनके लिए तालियां बजाईं. अब आईफा अवॉर्ड के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही हैं. उनका अंदाज और डांस इतना बेहतरीन था कि खुद सलमान खान (Salman Khan) अपनी सीट से उठकर तालियां बजाने के लिए मजबूर हो गए.

Dream Girl Box Office Collection Day 8: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने आठवें दिन भी की धमाकेदार कमाई, किया इतना कलेक्शन

आईफा अवॉर्ड (IIFA Award 2019) के दौरान के इस वीडियो में जहां कैटरीना कैफ स्टेज पर जमकर कहर बरपा रही हैं, वहीं सलमान खान उनके लिए तालियां बजाते हुए जोर-जोर से उनका नाम पुकार रहे हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को कैटरीना (Katrina Kaif) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम  एकाउंट पर शेयर किया है. फैन्स कैटरीना के इस धमाकेदार वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 1: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की पहले दिन ऐसी रही शुरुआत, कमाए इतने करोड़

वहीं अगर आईफा अवॉर्ड्स की बात करें तो फिल्म 'राजी (Raazi)' में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है तो वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के लिए स्पेशल अवॉर्ड मिला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...