सलमान खान को लेकर जूनियर आर्टिस्ट को-ऑर्टिनेटर का आया बयान, बोले- हमारी हालत बिगड़ी तो मैं उनको...

सलमान खान (Salman Khan) सभी वर्ग के लोगों के दिलों में बसते हैं. अगर इंडस्ट्री में कोई एक ऐसा व्यक्ति है जो हमेशा समर्थन के लिए हाथ आगे बढ़ाता है, तो वह सलमान खान को ही माना जाता है. बॉलीवुड के जूनियर आर्टिस्ट को-ऑर्डिनेटर का कुछ इस तरह बयान आया है.

सलमान खान को लेकर जूनियर आर्टिस्ट को-ऑर्टिनेटर का आया बयान, बोले- हमारी हालत बिगड़ी तो मैं उनको...

सलमान खान हमेशा ही करते हैं मदद

खास बातें

  • सलमान खान मदद करने के लिए रखते हैं खास पहचान
  • 'राधे' की शूटिंग को कोरोनावायरस की वजह से था रुकवाया
  • जूनियर आर्टिस्ट को-ऑर्डिनेटर ने कही यह बात
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) सभी वर्ग के लोगों के दिलों में बसते हैं. अगर इंडस्ट्री में कोई एक ऐसा व्यक्ति है जो हमेशा समर्थन के लिए हाथ आगे बढ़ाता है, तो वह सुपरस्टार सलमान खान को ही माना जाता है. इस समय पूरा देश कोरोनावायरस प्रकोप से जूझ रहा है, और इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा नुकसान प्रोडक्शन क्रू को हुआ है क्योंकि अगली सूचना तक फिल्मों, टीवी और ओटीटी प्रोडक्शंस को बंद कर दिया गया है. इस स्थिति से दिहाड़ी मजदूर आर्थिक रूप से पीड़ित नजर आ रहे हैं. एक तरफ प्रोडक्शन हाउस सहित उद्योग के कई लोग पहले ही एहतियाती कदम उठा चुके हैं और काम को निलंबित कर चुके हैं, जबकि अन्य लोग दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए एक रिलीफ फण्ड स्थापित करने के लिए बातचीत कर रहे हैं, जो बंद से प्रभावित हैं. लेकिन इस सबके बीच कुछ लोगों की निगाहें सलमान खान (Salman Khan) पर टिकी हुई हैं.

इस तरह के समय में सलमान खान (Salman Khan) कैसे उनका समर्थन करते हैं, इसके बारे में बात करते हुए दिहाड़ी मजदूर और जूनियर आर्टिस्ट को-ऑर्डिनेटर राजेंद्र लेखराज उर्फ पप्पू ने बताया, 'अगर हमारी हालत बिगड़ती हैं, तो मैं उनको मदद करने के लिए कहूंगा. वह सहयोग करने में बहुत दयालु हैं और हमेशा हमारे बारे में चिंतित रहते हैं. उन्होंने हाल ही में इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति की वजह से महबूब स्टूडियो में 'राधे' की शूटिंग रोक दी थी.'

सलमान खान (Salman Khan) का फाउंडेशन, 'बीइंग ह्यूमन' हमेशा बच्चों को विभिन्न बीमारियों के इलाज के लिए धन मुहैया कराने का माध्यम रही है और इससे कई लोगों को राहत मिली है. निश्चित रूप से, सलमान खान हमेशा से ही अपनी लोकप्रियता के कारण सभी के पसंदीदा रहे हैं और उदारता की ऐसी असली कहानियों की वजह से उन्हें दुनियाभर में बेहद प्यार किया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com