Salman Khan ने अटेंड की को-स्टार की बर्थडे पार्टी, यूलिया वंतूर भी हुईं शामिल; देखें Photos

सलमान खान रविवार रात 'रेस-3' में उनके को-स्टार साकिब सलीम की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचे. उनके साथ गाड़ी में रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी मौजूद रहे. 

Salman Khan ने अटेंड की को-स्टार की बर्थडे पार्टी, यूलिया वंतूर भी हुईं शामिल; देखें Photos

सलमान खान, रितेश देशमुख और बॉबी देओल पहुंचे साकिब सलीम की पार्टी में

खास बातें

  • 30 साल के हुए साकिब सलीम
  • पार्टी में शामिल सलमान खान, यूलिया वंतूर
  • एक ही कार में दिखे रितेश, बॉबी और सलमान
नई दिल्ली:

काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए गए सलमान खान को जमानत मिल चुकी है. 2 दिन जोधपुर जेल में बिताने के बाद शनिवार रात मुंबई लौटे सलमान के घर फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगा हुआ है. इसी बीच रविवार रात सलमान अपने घर से बाहर निकले और को-स्टार की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए. सलमान पिछली रात 'रेस-3' में उनके को-स्टार साकिब सलीम की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचे. इस पार्टी में 'रेस 3' की टीम के अलावा कई सेलेब्स देखे गए.

Salman Khan ने फैन्स को किया इशारा- अब घर जाओ, मुझे सोना है; देखें Video

8 अप्रैल को 30 साल के हुए साकिब की बर्थडे पार्टी में सलमान खान के अलावा 'रेस-3' के स्टार्स बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस भी पहुंचे. सलमान की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह रितेश देशमुख, बॉबी देओल और तीन अन्य करीबी के साथ कार में बैठे दिख रहे हैं. सुनील शेट्टी बेटी अथिया के साथ बर्थडे बैश में पहुंचे. पार्टी अटेंड करने के बाद सलमान कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ एक कार में घर लौटे.

देखें तस्वीरें...

saqib saleem birthday bash

रितेश देशमुख, सलमान खान, बॉबी देओल और अन्य.

salman khan iulia vantur

सलमान खान और यूलिया वंतूर.

suniel shetty

सुनील शेट्टी.

athiya shetty

अथिया शेट्टी.


कैटरीना कैफ से सानिया मिर्जा तक, सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे ये सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'रेस-3' के स्टार्स ने साकिब के जन्मदिन को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें सलमान खान को छोड़कर फिल्म की पूरी टीम उन्हें अनोखे अंदाज में बधाईयां दे रही है.
 

 

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

बता दें, 8 अप्रैल, 1988 को दिल्ली में जन्में साकिब सलीम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई हैं. साल 2011 में साकिब ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'मुझसे फ्रांडशिप करोगे' के जरिए की थी. उन्होंने मेरे डैड की मारूती (2013), हवा-हवाई (2014), दिल जंगली (2018) जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है.

VIDEO: जोधपुर से मुंबई पहुंचे सलमान खान...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...