NDTV Khabar

सलमान खान की ये हीरोइन बोली, बॉलीवुड में इत्तेफाक से हुई एंट्री...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस का सिक्का इन दिनों जमकर सिक्का चल रहा है, और उनके कई बड़े प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं. जिसमें दो फिल्में सलमान खान के साथ हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की ये हीरोइन बोली, बॉलीवुड में इत्तेफाक से हुई एंट्री...

जैकलिन फर्नांडिस

खास बातें

  1. सलमान के साथ 'रेस 3' में आएंगी नजर
  2. 'किक 2' में भी सलमान संग बन सकती है जोड़ी
  3. 'जुड़वां 2' रही थी सुपरहिट
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस का सिक्का इन दिनों जमकर सिक्का चल रहा है, और उनके कई बड़े प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं. जैकलिन फर्नांडिस सलमान खान के साथ 'रेस-3' की शूटिंग कर रही हैं, और 'किक 2' में भी उनके होने की खबरें आ रही हैं. लेकिन जैकलिन फर्नांडिस ने बॉलीवुड में आने को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है. जैकलिन फर्नांडीस ने बताया कि वह हमेशा से एक एंटरटेंनर बनना चाहती थी लेकिन बॉलीवुड में आने की कोई योजना नहीं थी. अभिनेत्री ने यह जानकारी अपने एक ब्लॉग पर दी थी. 

भूमि पेडणेकर ने खोला राज, मौका मिला तो इस बॉलीवुड सेलेब्रिटी का मोबाइल नंबर कर देंगी ब्लॉक

 

RAW का हिस्सा बने जॉन अब्राहम, उठाया है जासूसी करने का जिम्मा

जैकलिन ने कहा, "बहुत कम उम्र से, मैंने हमेशा एक एंटरटेनर बनने का सपना देखा था. कहानियां सुनाना चाहती थी, अपने आसपास के लोगों को हंसाना चाहती थी. फिल्मों के बारे में नहीं सोचा था लेकिन असली खुशी मनोरंजक बनने से मिलती है. बॉलीवुड में एंट्री इत्तेफाक से हुई. बॉलीवुड में सिर्फ मनोरंजन ही नहीं बल्कि नृत्य, अभिनय के माध्यम से अभिव्यक्ति का एक कलात्मक रूप भी है और बातचीत में हजारों की भावनाओं का हल निकालने की क्षमता भी है."

परमवीर चक्र विजेता 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' का ट्रेलर रिलीज, जोश से भर देगा ये अंदाज

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, "आपके दर्शक आपसे जुड़ते हैं. आपके माध्यम से किरदार जीते हैं." जैकलिन के पिता श्रीलंका से हैं और मां मलेशिया से हैं. वह बहरीन में पली बढ़ीं. 14 वर्ष की आयु में ही उन्होंने फिटनेस शो की मेजबानी की. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से ग्रेजुएशन किया और फिर श्रीलंका लौटकर रिपोर्टिंग की.  2006 में मिस श्रीलंका का खिताब जीतने के बाद 2009 की फिल्म 'अलाद्दीन' के साथ बॉलीवुड में आगाज किया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement