NDTV Khabar

सलमान खान को बहन अलवीरा की वजह से 'कुछ कुछ होता है' में मिला था रोल, अब यूं हुआ खुलासा

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की रिलीज के 20 वर्ष पूरे होने के अवसर पर जश्न का हिस्सा बने अभिनेता सलमान खान ने फिल्मकार करण जौहर से आग्रह किया कि वह उनके साथ एक बार फिर काम करें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान को बहन अलवीरा की वजह से 'कुछ कुछ होता है' में मिला था रोल, अब यूं हुआ खुलासा

सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'कुछ कुछ होता है' को हुए 4 साल
  2. करण संग दोबारा काम करना चाहते हैं सलमान
  3. कुछ यूं मिला था सलमान को रोल
नई दिल्ली: फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की रिलीज के 20 वर्ष पूरे होने के अवसर पर जश्न का हिस्सा बने अभिनेता सलमान खान ने फिल्मकार करण जौहर से आग्रह किया कि वह उनके साथ एक बार फिर काम करें. सलमान ने कहा कि करण आज हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे 'व्यस्त व्यक्ति' हैं. सलमान ने मंगलवार को मनाए गए जश्न में एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीडिया को संबोधित किया. 'कुछ कुछ होता है' में अमन मेहता की भूमिका निभाने के लिए तैयार होने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, "करण जौहर ने मेरी बहन अलवीरा से मुलाकात की और उन्होंने उससे कहा, 'यह मेरी पहली फिल्म है और मैंने काजोल और शाहरुख खान को फिल्म में लिया है. फिल्म के छोटे लेकिन महत्वपूर्ण किरदार के लिए मैं किसी स्टार की तलाश में हूं, पर मुझे कोई स्टार मिल नहीं रहा है'."

सुनील ग्रोवर के बाद वरुण धवन के साथ भी कर डाला सलमान खान ने ये काम, फोटो हुईं वायरल

उन्होंने कहा, "तब मेरी बहन अलवीरा ने मुझसे कहा, 'वह बहुत अच्छे व्यक्ति हैं और ये उनकी पहली फिल्म है और तुम्हें उनकी पहली फिल्म में मदद करनी चाहिए.' इसके बाद करण जौहर मुझसे एक पार्टी में मिले. मैंने उनसे कहा कि मैं उनकी फिल्म अपनी बहन, यश (जौहर) अंकल, हीरू (जौहर) आंटी, करण जौहर और शाहरुख खान की वजह से करने के लिए तैयार हूं. इस तरह मैं इस फिल्म का हिस्सा बना." सलमान ने कहा कि उन्हें फिल्म की रोमांटिक कहानी बहुत पसंद आई थी. अंत में सलमान ने करण से मजाकिया अंदाज में कहा, "यार, किसी दिन मेरे साथ दोबारा काम करो."

 
सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाया 'चेतक' तो होने लगी नोटों की बरसात, Video हुआ वायरल

बता दें, सलमान खान की फिल्म 'भारत' को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. 'भारत' में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. 'भारत' 2019 की ईद पर रिलीज होगी और इसमें सलमान खान बहुत ही अनोखे अवतार में नजर आएंगे. फिल्म का प्रोमो भी रिलीज हो गया है, और इसे काफी पसंद भी किया गया है.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement