सलमान खान टीवी शो के सेट पर बटोरने लगे थे जमीन पर गिरे नोट, कैटरीना भी कुछ ऐसा करने को हुईं मजबूर- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) अपने दिलदार अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. सलमान खान के बारे में एक बात यह भी काफी फेमस है कि वह कोशिश करते हैं कि किसी का अपमान न होने पाए.

सलमान खान टीवी शो के सेट पर बटोरने लगे थे जमीन पर गिरे नोट, कैटरीना भी कुछ ऐसा करने को हुईं मजबूर- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • टीवी शो में नोट बटोरते आए नजर
  • कैटरीना कैफ भी थी साथ में
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) अपने दिलदार अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. सलमान खान के बारे में एक बात यह भी काफी फेमस है कि वह कोशिश करते हैं कि किसी का अपमान न होने पाए. ऐसा ही सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान एक रियलिटी शो में पहुंचे हैं. सलमान खान (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी हैं, और शो के होस्ट आदित्य नारायण भी वहीं मौजूद है. बता दें कि यह सलमान खान का थ्रोबैक वीडियो है.

शो के होस्ट आदित्य नारायण उस समय कुछ ऐलान कर रहे होते हैं, और फ्लोर पर नोट बिखरे होते हैं. सलमान खान (Salman Khan) एकदम से नीचे बैठते हैं और नोट इकट्टे करने लगते हैं. उन्हें देख कैटरीना कैफ भी इस काम में भाईजान की मदद करने लगती हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान  को आदित्य नारायण भी ऐसा करने लगते हैं. इस तरह भाईजान इस वीडियो में दिखा रहे हैं कि वह जमीन पर पड़े पैसों की कदर कर रहे हैं और उनका अपमान नहीं करना चाहिए. सलमान खान के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन के दौरान लंबे समय तक अपने फार्म हाउस पर रहे. लेकिन अब वह अपने घर पर लौट चुके हैं. सलमान खान ने अपने फार्महाउस पर ही लॉकडाउन में दो गाने बना डाले थे. एक गाने में सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज भी नजर आई थीं.