'टाइगर जिंदा है' के आखिरी गाने की शूटिंग के लिए ग्रीस रवाना हुए सलमान खान और कैटरीना कैफ

फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर लिखा, "ग्रीस की ठंडी सुबह....आखिरी गाने के लिए तैयारियां शुरू."

'टाइगर जिंदा है' के आखिरी गाने की शूटिंग के लिए ग्रीस रवाना हुए सलमान खान और कैटरीना कैफ

खास बातें

  • ग्रीस में होगी 'टाइगर जिंदा है' के आखिरी गाने की शूटिंग
  • ग्रीस रवाना हुए सलमान और कैटरीना
  • 22 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ साल 2017 के आखिर में बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार है. मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग लगभग खत्म होने की कगार पर है. फिल्म के आखिरी गाने के शूटिंग की तैयारियां ग्रीस में शुरू हो चुकी हैं. फिल्म के निर्देशक अब्बास जफर ने ट्विटर के जरिए यह जानकारी साझा की. उन्होंने ट्वीट पर लिखा, "ग्रीस की ठंडी सुबह....आखिरी गाने के लिए तैयारियां शुरू." फिल्म निर्देशक ने शूटिंग लोकेशन के बारे में बताने के लिए 15 सेकेंड का एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

पढ़ें: Tiger Zinda Hai First Look: सलमान खान ने दीवाली पर दिया क्रिसमस गिफ्ट

फिल्म का ज्यादातर हिस्सा सितंबर के अंत तक पूरा कर लिया गया था, आखिरी हिस्सा यानी क्लाइमेक्स सीन अबु धाबी में फिल्माया गया. फिल्म को ऑस्ट्रिया के टाइरोल में भी फिल्माया गया है.

पढ़ें: Viral Photo: सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' होगी धमाकेदार एक्शन से भरपूर

आखिरी गाने की शूटिंग के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ ग्रीस के लिए रवाना हो चुके हैं. शनिवार को इन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.
 

बता दें, 'टाइगर जिंदा है' साल 2012 में कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है जिसमें सलमान और कैटरीना जासूस टाइगर और जोया की अपनी-अपनी भूमिका को फिर से दुहराते हुए नजर आएंगे. फिल्म के 22 दिसंबर को रिलीज होने की संभावना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: टीम 'गोलमाल..' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: भाषा)