'टाइगर' के साथ कैटरीना कैफ के बोल्ड फोटोशूट को देखकर मुंह से निकला जाएगा WOW

सलमान-कैटरीना ने वोग के लिए एक फोटोशूट करवाया है, इसमें 'टाइगर जिंदा है' के स्टार्स की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

'टाइगर' के साथ कैटरीना कैफ के बोल्ड फोटोशूट को देखकर मुंह से निकला जाएगा WOW

22 दिसंबर को रिलीज होगी 'टाइगर जिंदा है'

खास बातें

  • मैगजीन पर छाई 'टाइगर जिंदा है' की जोड़ी
  • मैगजीन के लिए हुए बोल्ड, फिल्म में नहीं होंगे इंटीमेट सीन
  • 22 दिसंबर को रिलीज होगी 'टाइगर जिंदा है'
नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री इन दिनों न सिर्फ 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर और गानों में देखने को मिल रही है बल्कि फैशन मैग्जीन 'वोग' के ताजा एडिशन के कवर पर भी दोनों एक साथ नजर आए हैं. वोग के लिए कैटरीना कैफ ने एक बोल्ड और हॉट फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ कमाल की लग रही हैं, और सलमान खान के साथ उनकी ट्यूनिंग जम भी रही है. कैटरीना कैफ ने अपने फेसबुक एकाउंट पर इस फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें डाली हैं और फोटोशूट का एक वीडियो भी शेयर किया है. दिलचस्प यह है कि 'टाइगर जिंदा है' शूटिंग के दौरान सलमान ने कैटरीना के साथ इंटीमेट सीन करने से मना कर दिया था.

सलमान की जुबान पर आई दिल की बात, दीपिका को छोड़ कैटरीना को चुना
 

salman khan katrina kaif
salman khan katrina kaif
katrina kaif
salman khan

‘टाइगर जिंदा है’ में चोरी के Swag पर नाचे सलमान खान, इस सिंगर का है यह गाना

मैगजीन के कवर पेज पर कैटरीना सलमान की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. बता दें, ऐसा ही फोटोशूट रणबीर कपूर ने पिछले साल ऐश्वर्या राय के साथ करवाया था. वहीं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी ठीक ऐसे ही पोज में नजर आ चुके हैं. खैर फिल्मों, गानों से लेकर पोस्टर तक का कॉपी किया जाना बॉलीवुड के लिए आम है.
 

salman khan katrina kaif

वोग ने सलमान-कैटरीना के इस फोटोशूट का वीडियो भी शेयर किया है.

कैटरीना कैफ की सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल है और सलमान-कैटरीना की जोड़ी पांच साल बाद लौट रही है. अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान नर्सों को बचाने के अभियान पर जाएंगे.

आखिर क्यों सलमान खान ने कैटरीना कैफ को Kiss करने से कर दिया मना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान के बाद कैटरीना कैफ की अगली फिल्म शाहरुख खान के साथ होगी और उसके बाद आमिर खान के साथ उनकी जोड़ी नजर आएगी. शाहरुख के साथ वे एक प्रेम कहानी कर रही हैं तो आमिर के साथ वे 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' कर रही हैं. इस तरह 2017 के आखिर से ही कैटरीना कैफ अपना रंग जमाने जा रही हैं क्योंकि साल की आखिरी सबसे बड़ी रिलीज उन्हीं की फिल्म है. 'टाइगर जिंदा है' ने पहले से ही कई रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं. देखना है कि सलमान-कैटरीना की यह ट्यूनिंग इस फिल्म को कहां तक लेकर जाती है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...