NDTV Khabar

आखिर क्यों सलमान खान ने कैटरीना कैफ को Kiss करने से कर दिया मना

सलमान खान का वांटेड फिल्म का फेसम डायलॉग हैः एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी...उसके बाद तो मैं खुद की भी नहीं सुनता. ऐसा ही कुछ ‘टाइगर जिंदा है’ में भी कर रहे हैं

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिर क्यों सलमान खान ने कैटरीना कैफ को Kiss करने से कर दिया मना

'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना कैफ और सलमान खान

खास बातें

  1. 22 दिसंबर को हो रही है रिलीज
  2. कैटरीना कैफ है सलमान खान के साथ
  3. एक्शन से भरपूर है फिल्म
नई दिल्ली: सलमान खान का 'वांटेड' फिल्म का फेसम डायलॉग हैः एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी...उसके बाद तो मैं खुद की भी नहीं सुनता. यह बात ‘टाइगर जिंदा है’ पर एकदम परफेक्ट बैठती है. सलमान खान का फिल्मों में ‘नो किसिंग’ रूल रहा है और उन्होंने ‘टाइगर जिंदा है’ में भी अपने इस रूल को फॉलो किया है. फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो फिल्म की कहानी के मुताबिक कुछ इंटिमेट सीन्स की दरकार थी. लेकिन सलमान खान ने साफ तौर पर न कह दिया.



यह भी पढ़ें : Box Office: सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ से टक्कर लेगी WWE के इस सुपरस्टार की फिल्म

‘टाइगर जिंदा है’ से जुड़े सूत्र बताते हैं कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर चाहते थे कि एक सीन शूट किया जाए जिसमें कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच कुछ इंटीमेट सीन हो. ऐसा नहीं था कि ये सीन जबरदस्ती डाले जा रहे थे. ये कहानी की मांग थे और ऐसी एक सीक्वेंस भी थी. अली ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की. लेकिन भाईजान रहे अपने ऊसूलों के पक्के. उन्होंने फिल्मों में अपने ‘नो किसिंग’ के रूल को कायम रखा और उनकी वजह से स्क्रिप्ट में फेरबदल करना पड़ा ताकि इस तरह के सीन्स से बचा जा सके.

यह भी पढ़ें : Tiger Zinda Hai का Trailer हुआ रिलीज, सलमान खान दे रहे हैं जबरदस्‍त एक्‍शन की डोज

यही नहीं, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सलमान खान ने ‘रेस-3’ में भी हॉट सीन्स की टोन डाउन करने के लिए कहा था क्योंकि रेस फ्रेंचाइजी में अक्सर हॉट सीन देखने को मिलते हैं. लेकिन सलमान खान ने वहां भी अभी से कैंची चलवा दी है. वैसे भी सलमान खान का मानना है कि उनकी फिल्में बच्चे भी देखने आते हैं, इसलिए वे ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे उन पर गलत असर पड़े. उनकी ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है, और यह एक्शन से भरपूर है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement