कटरीना कैफ ने सलमान खान से पूछा, मुझसे शादी कब करोगे, Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan)और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म भारत जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

कटरीना कैफ ने सलमान खान से पूछा, मुझसे शादी कब करोगे, Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan)और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. लंबे अरसे बाद स्क्रीन पर सलमान (Salman Khan) और कटरीना (Katrina Kaif) साथ दिखाई देंगे. लिहाजा फैंस की बेकरारी भी फिल्म को लेकर बढ़ती ही जा रही है. इसी बीच एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) की शादी की शिगुफा छिड़ गया है. शिगुफा किसी और ने नहीं, फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास (Ali Abbas) ने छेड़ा है. अली अब्बास ने फिल्म के एक सीन को ट्वीट किया है. जिसमें कटरीना (Katrina Kaif) बिल्कुल बेबाकी से सलमान खान को शादी के लिए प्रपोज कर रही हैं. हालांकि यह दृश्य फिल्म का है. लेकिन भाई जान (Salman Khan) के फैन इसे सीधे तौर पर सलमान और कटरीना के रियल लाइफ से जोड़कर देख रहे हैं. 

अनिल कपूर ने स्लमडॉग फिल्म के डायरेक्टर से की मुलाकात, बताया किस मुद्दे पर हुई चर्चा

सोशल मीडिया पर फिल्म की यह क्लिप वायरल हो गई. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सलमान खान (Salman Khan) की शादी के सवाल पर मस्ती कर रहे हैं. बॉलीवुड में सलमान (Salman Khan) और कटरीना की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में शामिल हैं. दोनों के अफेयर की लंबे वक्त तक चर्चा रही थी. बहरहाल दोनों ही कलाकार इन खबरों का खंडन कर चुके हैं और खुद को एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं. 'भारत' में दोनों एक बार फिर से धमाल मचाने की तैयारी में हैं. 

कपिल के शो पर हुआ कुछ ऐसा कि कॉमेडी किंग ने चंदू को जमा दी किक, देखें मजेदार Video

बीजेपी की जीत पर अनुपम खेर की मां ने कही ये बात, पीएम मोदी को भी देना पड़ा रिएक्शन, देखें Video

'भारत (Bharat)' में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ-साथ तब्बू (Tabbu), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), दिशा पटानी (Disha Patani), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे एक्टर नजर आएंगे. छह दशकों में फैली 'भारत' में सलमान खान (Salman Khan) छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...