NDTV Khabar

Salman Khan Video: सलमान खान के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, बोले- जिसके आगे हो अली और पीछे हो बजरंग बली उसका...

सलमान खान (Salman Khan) अपने एक वीडियो को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं, "जिसके आगे हो अली और पीछे हो बजरंग बली...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Salman Khan Video: सलमान खान के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, बोले- जिसके आगे हो अली और पीछे हो बजरंग बली उसका...

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. सलमान खान के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां
  2. एक्टर ने वीडियो पोस्ट कर कहा कि अब होगी टक्कर
  3. वीडियो में दिखा सलमान खान का अलग अंदाज
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. उनकी इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. खासकर ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस में सलमान खान की फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया है. लेकिन इससे इतर सलमान खान अपने एक वीडियो को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं, "जिसके आगे हो अली और पीछे हो बजरंग बली, उसका क्या उखाड़ेगा बाली." दरअसल, सलमान खान ने 'दबंग 3'के विलेन किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) का एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों ही कलाकार आमने-सामने नजर आ रहे हैं. 

भोजपुरी नहीं, पंजाबी नहीं और बॉलीवुड भी नहीं, नीलू रंगीली का 'ले फोटो ले' सॉन्ग किया गया सबसे ज्यादा सर्च



दबंग 3 के इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) और किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) की लड़ाई और उनकी दुश्मनी दिखाई गई है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "बाली जैसे विलेन से भिड़ने का अलग ही मजा है, टक्कर इस बार जबरदस्त होगी." किच्चा सुदीप और सलमान खान के इस वीडियो में दोनों ही कलाकारों का अंदाज देखने लायक है. खास बात तो यह है कि इस वीडियो के आते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया, साथ ही इसके डायलॉग को भी लोगों ने खूब पसंद किया.

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को शादी की सालगिरह पर दिया खास तोहफा, खुलेआम किया ये ऐलान

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) स्टारर 'दबंग 3' (Dabangg 3) इसी महीने 20 तारीख को रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इसमें सलमान खान और किच्चा सुदीप के साथ सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले तैयार हुई इस फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है. वहीं, इसकी कहानी खुद सलमान खान ने लिखी है. इस फिल्म के अलावा सलमान खान जल्द ही राधे: मोस्ट वॉन्टेड हीरो में भी नजर आएंगे. उनकी यह मूवी साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Advertisement