'इंशाअल्लाह' के बाद सलमान खान की यह फिल्म भी 'ईद' पर नहीं होगी रिलीज, खुद निर्माता ने किया खुलासा

'इंशाअल्लाह' को लेकर खबर आई कि फिल्म को रद्द कर दिया गया है. इसके बावजूद सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट कर फैंस से यह वादा किया था कि वह ईद पर अपनी ईदी लेने के लिए जरूर आएंगे.

'इंशाअल्लाह' के बाद सलमान खान की यह फिल्म भी 'ईद' पर नहीं होगी रिलीज, खुद निर्माता ने किया खुलासा

सलमान खान (Salman Khan) की 'इंशाअल्लाह' के बाद अब एक और फिल्म की रिलीज टली

खास बातें

  • 'इंशाअल्लाह' के बाद सलमान खान की एक और फिल्म नहीं होगी ईद पर रिलीज
  • फिल्म को लेकर खुद निर्माता ने किया खुलासा
  • इन दिनों 'दबंग 3' की तैयारी में लगे हैं सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' ईद पर रिलीज नहीं होगी. कुछ ही दिन पहले 'इंशाअल्लाह' को लेकर खबर आई थी कि फिल्म को रद्द कर दिया गया है. इसके बावजूद सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट कर फैंस से यह वादा किया था कि वह ईद पर अपनी ईदी लेने के लिए जरूर आएंगे. सलमान खान (Salman Khan) के इस ट्वीट को लेकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि ईद के मौके पर भाईजान की 'किक 2' रिलीज हो सकती है. लेकिन हाल ही में इस फिल्म को लेकर भी खुलासा हो गया है. दरअसल, खुद फिल्म के निर्माता साजित नादियाडवाला ने ही 'किक 2 (Kick 2)' के ईद पर रिलीज होने की बात पर इंकार कर दिया है. 

जरीन खान के समर्थन में आईं अनुष्का शर्मा, यूं किया ट्रोलर्स का मुंह बंद

स्पॉट बॉय डॉट कॉम की खबर के मुताबिक ईद 2020 पर सलमान खान (Salman Khan) की 'किक 2 (Kick 2)' रिलीज नहीं होगी. बल्कि सलमान खान अपनी किसी दूसरी फिल्म के जरिए फैंस से ईदी लेने के लिए आएंगे, जिसे वह खुद प्रपोड्यूस करेंगे. वहीं, खुद 'किक 2' के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस बात से साफ इंकार करते हुए कहा, "मैं और सलमान खान किक 2 के ईद 2020 पर रिलीज होने को लेकर पहले ही बात कर चुके हैं. मुझे फिल्म के लिए अभी और भी बहुत कुछ लिखने की आवश्यकता है और मैं यह काम बेहतर तरीके से करना चाहता हूं."

नोरा फतेही Beach किनारे उठा रही थीं कचरा, फोटो देख लोगों ने कह डाली यह बात...

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म इंशाअल्लाह पर बात करते हुए खुद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा था कि इस बात पर भरोसा नहीं है कि फिल्म ईद तक पूरी तैयार हो जाएगी. इस बात पर संजय लीला भंसाली और सलमान खान की बैठक भी हुई थी. यहां तक कि फिल्म की शूटिंग भी कुछ दिनों में शुरू होने वाली थी, लेकिन उसी रात आए सलमान खान के ट्वीट ने दोनों में दरार पैदा कर दी.

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के बाद इस सिंगर के साथ गाया गाना, देखें दमदार वीडियो

इससे इतर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्टर कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान स्टारर ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी है. इस फिल्म में साउथ के स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) विलेन की भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म के अलावा अब देखना यह है कि सलमान खान ईद पर किस फिल्म के जरिए फैंस से ईदी लेने आते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...