Loveratri: सलमान खान ने Twitter पर किया ऐलान, 224 दिन बाद रिलीज होगी...

Loveratri: सलमान ने जनता को आज के दिन से रिलीज की तारीख़ तक 224 दिनों की गिनती करने के लिए कहा है.

Loveratri: सलमान खान ने Twitter पर किया ऐलान, 224 दिन बाद रिलीज होगी...

Loveratri में आयुष शर्मा और वरिना हुसैन नजर आएंगे

खास बातें

  • आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं सलमान
  • ‘लवरात्री’ है फिल्म का नाम
  • वरिना हुसैन है हीरोइन
नई दिल्ली:

आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की ‘लवरात्री’ 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता सलमान खान सोशल मीडिया पर अनोखे अंदाज़ में 'लवरात्री' की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए नजर आए. सलमान ने जनता को आज के दिन से रिलीज की तारीख़ तक 224 दिनों की गिनती करने के लिए कहा है. सलमान खान ने ट्विटर पर ऐलान कियाः "लवरात्री आज से 224 दिन बाद रिलीज होगी....बताओ क्या डेट है रिलीज की." इस तरह सलमान खान ने बहुत ही अनोखे अंदाज में अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म की रिलीज की घोषणा की है.

 


हिट एंड रन मामला : सुप्रीम कोर्ट ने सलमान खान की यह याचिका मंजूर की

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज़ नवरात्रि के मौके से होगा. "लवरात्री" के साथ आयुष शर्मा और वरिना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर में आयुष शर्मा और वरिना हुसैन अपने हाथों में डांडिया थामे हुए नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 


"लवरात्री" नरेन् भट्ट ने लिखी है जो प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक हैं. वह मुंबई से बाहर रहते हैं और भावनगर में पैदा हुए हैं. अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित "लवरात्री" में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...