NDTV Khabar

49 की उम्र में इतनी फिट हैं भाग्यश्री, यूं रखती हैं अपनी फिटनेस का ख्याल

ग्लैमर की दुनिया छोड़ भाग्यश्री ने हिमायल दसानी के साथ साल 1990 को शादी रचाई और फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. भले ही भाग्यश्री फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी हुई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
49 की उम्र में इतनी फिट हैं भाग्यश्री, यूं रखती हैं अपनी फिटनेस का ख्याल

फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं भाग्यश्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (52) की फिल्म मैंने प्यार किया (1989) को भला कौन भूल सकता है. यदि आज भी यह फिल्म टीवी पर आ रही हो तो हम भी प्रेम और सुमन की लव-स्टोरी में कहीं खो जाते हैं. फिल्म में सलमान ने लवर बॉय प्रेम का किरदार निभाया, जबकि उनकी लेडी लव सुमन के रूप में एक्ट्रेस भाग्यश्री (49) नजर आईं. अपनी डेब्यू फिल्म के जरिए भाग्यश्री ने दर्शकों की वाहवाही के साथ-साथ कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए. हालांकि, यह उनके करियर की पहली और आखिरी सुपरहिट फिल्म बनीं और उनकी गिनती बॉलीवुड की वन फिल्म वंडर एक्ट्रेस में हुई. ग्लैमर की दुनिया छोड़ भाग्यश्री ने हिमायल दसानी के साथ साल 1990 को शादी रचाई और फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. भले ही भाग्यश्री फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी हुई हैं.

गोवा में एक साथ यूं मस्ती करती नजर आईं सलमान खान की ये दो हीरोइनें, अब दिखती हैं ऐसी
 
 
'मैंने प्‍यार किया' से सुपरस्‍टार बनी भाग्‍यश्री ने किया खुलासा, क्‍यों नहीं की फिल्‍में

49 साल की हो चुकीं भाग्यश्री की गिनती इंडस्ट्री की फिट एक्ट्रेसेस में होती है. अक्सर एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और जिमिंग से जुड़े वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी करती हैं. फिटनेस, फैमिली, वेकेशन और फोटोशूट की कई तस्वीरें भाग्यश्री इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. भाग्यश्री अपने लेटेस्ट वीडियो में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं.

देखें, Videos...
 
 
 
'फुकेट' में पति हिमालय संग छुट्टियां मना रही हैं भाग्यश्री, एक जिद ने कर दिया था करियर ठप

मालूम हो कि, 'मैंने प्‍यार किया' जैसी सुपरहिट फिल्‍म से डेब्यू के बाद वह फिल्‍मों से अचानक गायब हो गईं. उन्होंने 1990 में हिमायल दासानी से शादी की और फिर ग्लैमर की दुनिया को छोड़ हाउसवाइफ बन गईं.
 
 
 
काफी मशक्कत करने के बाद मिली थी सलमान खान को फिल्‍म ‘मैंने प्यार किया’

टिप्पणियां
इसके बाद भाग्यश्री बेटे अभिमन्यु और बेटी अवंतिका की परवरिश में बिजी हो गईं. उनके 22 वर्षीय बेटी अवंतिका फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं. जबकि बेटे अभिमन्यु बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement