सलमान खान ने घर में कैद होकर भी दिखाया हुनर, चंद मिनट में तैयार किया शानदार स्केच- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त स्केच बनाते दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान ने घर में कैद होकर भी दिखाया हुनर, चंद मिनट में तैयार किया शानदार स्केच- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने घर में रहते हुए ही दिखाया जबरदस्त हुनर

खास बातें

  • सलमान खान ने घर में रहते हुए ही दिखाया हुनर
  • चंद मिनट में एक्टर ने तैयार किया जबरदस्त स्केच
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. ऐसा ही हाल सलमान खान के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिला, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में स्केच बनाते नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि स्केच को तैयार करने में सलमान खान को चंद मिनट ही लगते हैं. इसका वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. 

सलमान खान (Salman Khan) अपने इस वीडियो में ब्लैक कलर लेकर पेपर पर ड्राइंग करते हैं, लेकिन देखते ही देखते वह दो महिलाओं का सुंदर स्केच तैयार कर देते हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. एक फैन ने भाईजान की तारीफ करते हुए लिखा 'आप नगीना हैं', तो वहीं दूसरे फैन ने कहा, "Wow...आप एक जबरदस्त आर्टिस्ट हैं. बहुत खूब." इसके अलावा कई फैंस ने उनके वीडियो पर अमेजिंग तो किसी ने सुपर कहते हुए अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि कुछ ही देर पहले आए इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले तैयार होने जा रही इस फिल्म का निर्देशन भी प्रभू देवा ही करेंगे. बता दें कि इससे पहले प्रभू देवा सलमान खान की दबंग 3 डायरेक्ट कर चुके हैं. इस फिल्म के अलावा सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म में एक्टर के साथ बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज भी नजर आ सकते हैं.