सलमान खान 'चुलबुल पांडे' के अंदाज में फैन्स से मिले, 'दबंग 3' का गाना हुआ शूट

मध्य प्रदेश राज्य में नर्मदा नदी के किनारे 'दबंग 3' का गाना शूट करते हुए सलमान खान का वीडियो और कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

सलमान खान 'चुलबुल पांडे' के अंदाज में फैन्स से मिले, 'दबंग 3' का गाना हुआ शूट

सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग करते हुए

खास बातें

  • मध्य प्रदेश में शूटिंग कर रहे सलमान खान
  • 'दबंग 3' की शूटिंग के लिए पहुंचे सलमान
  • फैन्स से कुछ इस अंदाज में मिले
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश राज्य में नर्मदा नदी के किनारे 'दबंग 3' का गाना शूट करते हुए सलमान खान का वीडियो और कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. महेश्‍वर और मांडू में शूटिंग खत्म करने के बाद महाराष्ट्र के वाई में करीब 80 दिन की शूटिंग चलेगी. 31 दिसंबर फिल्म की रिलीज की तारीख तय मानी जा रही है. फिल्म का निर्देशन जहां प्रभुदेवा कर रहे हैं वहीं सलमान के भाई अरबाज 'दबंग 3' के निर्माता हैं. सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में सलमान खान अपने फैन्स के पास जाकर उन्हें हाथ हिलाकर धन्यवाद देते हैं.

बोनी कपूर के साथ वीडियो वायरल होने पर इस तरह नाराज हुईं उर्वशी रौतेला, ट्रोलर्स को लगाई फटकार

सलमान खान ने वीडियो ट्विट करते हुए लिखा, 'नमस्ते, सलाम आलेकुम, हैलो और सभी फैन्स व मध्यप्रदेश के महेश्वर पुलिस वालों को बहुत बहुत धन्यवाद.' सलमान खान ने यहां ब्लू रंग में शर्ट पहना हुआ था. सलमान खान जब इंदौर लैंड किए थे तो उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके जानकारी दी थी कि वह महेश्वर में 'दबंग 3' की शूटिंग करने जा रहे हैं.  यहां पर वह कुछ अलग अंदाज में दिखाई दिए.

शूटिंग के लिए सलमान खान (Salman Khan) कभी स्कूटर के पीछे बैठे दिखाई दिए तो कभी साइकिल चलाते हुए दिखे. सलमान खान का यह अंदाज अक्सर उनकी शूटिंग के वक्त देखने को मिलता है. जब कभी भी वह छोटे इलाकों में शूट करते हैं तो सफर के दौरान उन्हें देखकर फैन्स पीछे भागने लगते हैं. कुछ ऐसा ही नजारा तब देखने को मिला था, जब सलमान खान बजरंगी भाईजान की शूटिंग करने कश्मीर में पहुंचे थे.

Kalank Trailer: मल्टीस्टारर फिल्म कंलक का ट्रेलर हुआ रिलीज, उलझते रिश्तों के बीच मोहब्बत की कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल फिल्म 'दबंग 3' का मुहूर्त शॉट लिया जा चुका है और इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सलमान खान के इस फिल्म में प्रभुदेवा भी साथ काम कर रहे हैं. 'वान्टेड' फिल्म के करीब 10 साल बाद फिर से रियूनाइट हो रहे हैं. चुलबुल पांडे का फर्स्ट लुक का अब सबको इंतजार रहेगा. सलमान खान की अभी 'भारत' फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ भी होंगी. इसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान ने इससे पहले जफर संग 'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' फिल्म बनाई है, जो ब्लॉकबस्टर रही थी.