NDTV Khabar

ईद पर इस अंदाज में दिखे 'भाईजान', फैन्स से कुछ यूं मिले सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान ने ईद के मौके पर अपने मुंबई के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बालकनी में आकर अपने फैन्स को हाथ हिलाकर अभिवादन किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ईद पर इस अंदाज में दिखे 'भाईजान', फैन्स से कुछ यूं मिले सलमान खान

ईद के मौके पर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दिखे सलमान खान

खास बातें

  1. ईद पर फैन्स से कुछ यूं मिले सलमान
  2. गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर आए
  3. ईद की दी मुबारकबाद
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान ने ईद के मौके पर अपने मुंबई के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बालकनी में आकर अपने फैन्स को हाथ हिलाकर अभिवादन किया और ईद की मुबारकबाद दी. सलमान खान से मिलने के लिए फैन्स ने कई घंटों से बांद्रा स्थित घर के बाहर सड़कों पर खड़े होकर इंतजार किया. शाम लगभग साढ़े चार बजे सलमान खान अपने अपार्टमेंट के बालकनी पर दिखे और इस वक्त उन्हें ऑफ व्हाइट पठानी कुर्ते में देखा गया. एक झलक पाने के लिए खड़े फैन्स ने सलमान खान जैसे ही बाहर आए लोगों के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी. 

सलमान खान, अनिल कपूर की 'रेस 3' हुई Blockbuster, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान
 

इस दौरान बाहर खड़ी पुलिस भीड़ को काबू करने में जुटी हुई थी. ईद के मौके पर हर साल की तरह इस बार भी अपने बालकनी पर आने के लिए फैन्स इंतजार करते रहे. शुक्रवार को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने पहले दिन जबरदस्त कमाई करके लोगों को चौंका दिया. सलमान ने एक बार फिर अपना स्टारडम साबित करते हुए ईद पर रिलीज हुई 'रेस 3' को ब्लॉकबस्टर फिल्म का ठप्पा लगा डाला. सलमान खान की 'रेस 3' ने पहले दिन इतनी बड़ी कमाई की, जिसका किसी को भरोसा नहीं होगा. 

टिप्पणियां
पापा सलीम खान ने सलमान खान का खोला ये राज तो रो पड़े भाईजान...देखें वीडियो
 
 

A post shared by Akiino (@akiino_ent) on


तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म 'रेस 3' का ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 29.17 करोड़ की कमाई कर डाली है. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ओपनिंग डे कमाई पर चौंकाने वाला आंकड़ा बताया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement