सलमान खान का लॉकडाउन में नया गाना 'तेरे बिना' हुआ रिलीज, जैकलीन के साथ रोमांटिक Video ने यूट्यूब पर मचा दी धूम...

लॉकडाउन (Lockdown) में सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नया सॉन्ग 'तेरे बिना' रिलीज हो गया है.

सलमान खान का लॉकडाउन में नया गाना 'तेरे बिना' हुआ रिलीज, जैकलीन के साथ रोमांटिक Video ने यूट्यूब पर मचा दी धूम...

सलमान खान (Salman Khan) का नया सॉन्ग 'तेरे बिना (Tere Bina Song)' हुआ रिलीज

खास बातें

  • सलमान खान का नया सॉन्ग 'तेरे बिना' हुआ रिलीज
  • जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे सलमान खान
  • यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का लॉकडाउन (Lockdown) के बीच नया गाना 'तेरे बिना (Tere Bina Song)' रिलीज हो गया है. बता दें, लॉकडाउन में सलमान खान का यह दूसरा गाना रिलीज हुआ है. इससे पहले एक्टर का कोरोनावायरस पर 'प्यार करोना (Pyar Karona)' सॉन्ग रिलीज हुआ था. सलमान खान का यह सॉन्ग फैन्स को काफी पसंद आया था. हालांकि, अब भाईजान का 'तेरे बिना' सॉन्ग भी रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब ट्रेंड क रहा है. सलमान खान इस गाने में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नया सॉन्ग 'तेरे बिना (Tere Bina Song Release)' फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने का वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है. बता दें, दो दिन पहले 'तेरे बिना' सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ था. गाने के टीजर पर भी फैन्स की धमाकेदार प्रतिक्रिया आई थी. गाने के केवल टीजर को ही अब तक 65 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ऐसे में 'तेरे बिना' सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 'तेरे बिना (Tere Bina)' गाने की शूटिंग सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर ही की. इस बात की जानकारी एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान दी थी. उन्होंने बताया था कि गर्मी ज्यादा होने के कारण गाने की शूटिंग में उन्हें 4 दिन लगे. वहीं, सलमान और जैकलीन का यह सॉन्ग एक्टर के यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज हुआ है.