सलमान खान ने फिर गाया गाना, फैन्स बोले- भाई एक नंबर...! Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम

सुपरस्टार एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) में उन्होंने खुद ही अपनी आवाज में एक गाना गाया. 'नोटबुक' (Notebook) फिल्म में जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) डेब्यू करने जा रहे हैं.

सलमान खान ने फिर गाया गाना, फैन्स बोले- भाई एक नंबर...! Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम

'नोटबुक' (Notebook) फिल्म में सलमान खान का सॉन्ग 'Main Taare'

खास बातें

  • सलमान खान ने फिर गाया गाना
  • अपनी आवाज की दिखलाई झलक
  • पूरा वीडियो दो दिन बाद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) में उन्होंने खुद ही अपनी आवाज में एक गाना गाया. 'नोटबुक' (Notebook) फिल्म में जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म से ही दोनों ही स्टार्स को सलमान खुद लॉन्च कर रहे हैं. रोमांटिक सॉन्ग सलमान खान (Salman Khan) ने पहले भी गाया है. आदित्य पंचोली का बेटा सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को भी सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस SKF (सलमान खान फिल्म्स) से ही लॉन्च किया था. इस फिल्म में भी सलमान खान ने 'मैं हूं हीरो तेरा...' सॉन्ग गाया था, जो सुपर-डुपर हिट हुआ था. अब 'नोटबुक' (Notebook) फिल्म में भी सलमान खान ने अपनी आवाज दी है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को Tweet में किया टैग तो 'खिलाड़ी' से मिला ये जवाब

देखें वीडियो-

 

सलमान खान ने 'नोटबुक' (Notebook) फिल्म में गाने वाले सॉन्ग 'दिल फिर भी चुपके से...' की सिर्फ एक झलक दिखालाई है. 25 सेकेंड के वीडियो में सलमान खान ही अपने आवाज में तीन लाइनें गाई है. 'दिल फिर भी चुपके से, ये पूछ रहा है तुमसे, तुम मुझसे प्यार करोगी क्या?' ये लाइनें सुनकर लग रहा है कि पूरा सॉन्ग काफी रोमांटिक और इंटररेस्टिंग होने वाला है. हालांकि इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने बताया भी कि पूरा वीडियो दो दिन बाद रिलीज किया जाएगा. यानी सोमवार को सलमान खान की आवाज में एक और गाना आप सुन पाएंगे.

मायावती को लेकर 'गब्बर सिंह' के एक्टर ने जताई इच्छा, बोले- बहनजी को देश के PM के तौर पर देखना चाहेंगे...

देखें वीडियो-

सलमान खान प्रोडक्शन (Salman Khan Production) के बैनरतले बनी फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) के जरिए जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन (Pranutan) ने ट्रेलर में एक्टिंग दमदार नमूना पेश किया है. देखना होगा कि फिल्म की कहानी और एक्टिंग किस हद तक दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाती है. ट्रेलर में कश्मीर के वादियों में पनपने वाले प्यार और दूरी के बाद किताब के पन्नों में सिमटे प्यार को दिखलाया गया है. नए अंदाज और नई कहानी के साथ आई फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com