NDTV Khabar

सलमान खान से इंटरव्यू में पूछा गया 'संजय लीला भंसाली के साथ काम करोगे', मिला यह दमदार जवाब

सलमान खान (Salman Khan) ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ भविष्य में काम करने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान से इंटरव्यू में पूछा गया 'संजय लीला भंसाली के साथ काम करोगे', मिला यह दमदार जवाब

संजय लीला भंसाली को लेकर सलमान खान (Salman Khan) ने तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  1. संजय लीला भंसाली को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी
  2. भविष्य में काम करने के सवाल पर दिया दमदार जवाब
  3. 'बिग बॉस 13' को होस्ट करने वाले हैं सलमान खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सलमान खान (Salman Khan) 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं. लेकिन इससे पहले सलमान खान अपनी फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. दरअसल, सलमान खान संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) में नजर आने वाले थे, लेकिन भाईजान ने अपने एक ट्वीट से फिल्म बनने का सपना तोड़ दिया. इसके बाद सलमान खान ने आईफा अवॉर्ड के दौरान भी कहा था कि वह 'इंशाअल्लाह' में नजर नहीं आने वाले हैं. इन सबसे अलग हाल ही में भाईजान ने संजय लीला भंसाली को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

पीएम मोदी के 'हाउडी मोदी' इवेंट पर फिदा हुए शत्रुघ्न सिन्हा, अमित शाह के लिए Tweet कर कही यह बात


दरअसल, फिल्म के ठंडे बस्ते में जाने के बाद सबको यही लग रहा था कि सलमान खान (Salman Khan) और संजय लीला भंसाली  (Sanjay Leela Bhansali) भविष्य में साथ काम नहीं करेंगे, लेकिन भाईजान के एक बयान ने लोगों की यह अटकलें दूर कर दी हैं. हाल ही में सलमान खान से पीटीआई को दिए इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या वह आगे चलकर संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे. इस पर जवाब देते हुए भाईजान ने कहा, "संजय मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे. इंशाअल्लाह का मतलब है भगवान की इच्छा. मुझे नहीं लगता कि भगवान इस समय तैयार थे." बता दें कि सलमान खान संजय लीला भंसाली के साथ 'खामोशी' और 'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म में काम कर चुके हैं.

टीवी एक्ट्रेस के पति ने खींचे उनके बाल, तो मुक्का मारकर यूं लिया बदला
फिल्मों के अलावा सलमान खान (Salman Khan) अब 'बिग बॉस 13' में नजर आने वाले हैं. बीते दिन मुंबई में आयोजित हुए बिग बॉस लॉन्च इवेंट में सलमान खान ने कई सितारों के साथ शिरकत की थी. लेकिन इवेंट के एक वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा. इस वीडियो में सलमान खान फोटोग्राफर पर भड़के नजर आ रहे थे. भाईजान और फोटोग्राफर में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद सलमान खान ने उनपर गुस्सा करते हुए कहा कि मुझे बायकॉट कर दो. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement