NDTV Khabar

Bigg Boss 11: हजम नहीं हुआ सलमान खान का लुक, प्लीज थोड़ा वजन कम कर लो...

हो सकता है उन्होंने अपना यह वजन किसी फिल्म की वजह से बढ़ाया हो. लेकिन उनका यह लुक बिल्कुल भी गले से नहीं उतर रहा है.

453 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: हजम नहीं हुआ सलमान खान का लुक, प्लीज थोड़ा वजन कम कर लो...

'बिग बॉस 11' के पहले एपिसोड में सलमान खान.

खास बातें

  1. आंखों को चुभ रहा है सलमान खान का लुक
  2. बढ़ा हुए वजन की वजह से टेंशन में सलमान के फैन
  3. क्या फिल्म के लिए बढ़ाया वेट?
नई दिल्ली: सलमान खान बॉलीवुड के सबसे फिट हीरो में से माने जाते हैं. सलमान खान 51 के साल हो चुके हैं लेकिन फिटनेस में उनका कोई जवाब नहीं. 1 अक्टूबर को बिग बॉस-11 की वापसी हो गई है. सब कुछ मजेदार रहा लेकिन सलमान खान को देखकर दिल दुखी हो गया. उनका यह नया लुक आंखों को चुभ रहा है. वजह उनका बढ़ा हुआ वजन. हो सकता है उन्होंने अपना यह वजन किसी फिल्म की वजह से बढ़ाया हो. लेकिन उनका यह लुक बिल्कुल भी गले से नहीं उतर रहा है.

पढ़ें: डरावनी कालकोठरी से लेकर इंडियन स्टाइल टॉयलेट तक, जानें Bigg Boss-11 के बारे में ये खास बातें

टिप्पणियां
​सलमान खान की गर्दन पर पड़ने वाले बल जब उनकी कमीज के कॉलर के अंदर से झांकते हैं तो शॉक लगता है. सलमान खान की गर्दन पर दो-तीन रिंग यह बात बिल्कुल भी हजम नहीं होती. फिर उनकी शर्ट का आगे से उठा हुआ होना, वाकई दिल तोड़ देता है. ऐसा लगता है कि वे सांस खींचकर बोल रहे हैं. कभी-कभार कमीज आगे से काफी उठी हुई नजर आती थी. सलमान खान की फिजीक को लेकर उनकी फिल्म 'सुल्तान' के समय से ही सवाल उठ रहे हैं. उनकी आंखें भी उनके काफी थके हुए होने का लुक दे रही हैं और बहुत ही सूजी हुई हो रही हैं. शायद यह उनका काम में अत्यधिक व्यस्त होने की वजह से हो सकता है.
 
salman khan
  
लेकिन सलमान खान को अपनी फिटनेस का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि उनके फैन्स को इस बात से जरूर निराशा हो सकती है क्योंकि बिग बॉस के पहले एपिसोड में वे खूब जमे लेकिन उनका वजन तंग करता रहा और इस वजह से उनका कद भी काफी छोटा लग रहा था. इसलिए अगर यह किसी रोल के लिए है तो ठीक अदरवाइज आपको अपने वजन पर थोड़ा काम करना चाहिए. बता दें, सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में बिजी हैं.

VIDEO: सलमान खान ने लॉन्च किया 'बिग बॉस सीजन 11'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement