सलमान खान गणेश विसर्जन के दौरान अपनी भांजी आयत के साथ खेलते आए नजर, Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) और उनकी भांजी आयत का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सलमान खान गणेश विसर्जन के दौरान अपनी भांजी आयत के साथ खेलते आए नजर, Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) और भांजी आयत का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • भांजी आयत के साथ खेलते आए नजर
  • गणेश विसर्जन के दौरान का है वीडियो
नई दिल्ली:

देशभर में गणेशोत्सव (Ganeshotsav) की धूम मची हुई है. इस त्योहार पर हर कोई बप्पा की श्रद्धा में डूबा नजर आता है. बॉलीवुड कलाकारों ने भी गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की खूब धूम मची हुई थी. बॉलीवुड के दबंग एक्टर यानी सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार ने भी गणेश चतुर्थी का त्योहार शानदार अंदाज में मनाया. वहीं, सलमान खान ने अपने परिवार संग मिलकर बप्पा का बड़े ही धूमधाम के साथ विसर्जन किया, विसर्जन के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान अपनी भांजी आयत के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) किस तरह अपनी बहन अर्पिता की बेटी आयत (Ayat) के साथ खेल रहे हैं. वहीं, वीडियो में एक्टर का परिवार गणेश भगवान को विसर्जित करने के लिए पूजा-अर्चना कर रहे हैं. सलमान खान और आयत के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) के अलावा शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, श्रद्धा कपूर और कई बॉलीवुड कलाकारों के घर गणेशोत्सव पर बप्पा पधारे थे. सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सलमान खान की यह फिल्म ईद के मौके पर ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टालना पड़ा. इसके अलावा सलमान कभी ईद कभी दिवाली में भी नजर आएंगे.