NDTV Khabar

जमानत मिलने के दो दिन बाद Salman Khan हुए इमोशनल, लिखा- मुझपर उम्मीद न खोने के लिए शुक्रिया...

सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कृतज्ञता के आंसू. मेरे सभी प्रियजनों के लिए जो मेरे साथ हैं और जिन्होंने कभी आशा नहीं खोई. मेरे साथ होने के लिए, प्रेम व समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद. भगवान भला करे."​

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जमानत मिलने के दो दिन बाद Salman Khan हुए इमोशनल, लिखा- मुझपर उम्मीद न खोने के लिए शुक्रिया...

सलमान ने प्यार व समर्थन के लिए प्रशंसकों को शुक्रिया कहा

खास बातें

  1. सलमान खान ने फैन्स को कहा शुक्रिया
  2. मेरे साथ होने और प्रेम व समर्थन के लिए धन्यवाद : सलमान
  3. काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए गए सलमान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने के बाद, 5 साल की सजा सुनाई गई. जोधपुर सेंट्रल जेल में दो दिन बिताने के बाद सलमान शनिवार दोपहर (7 अप्रैल को) जमानत पर रिहा हुए. मुंबई आते ही फैन्स ने उनका जोरदार स्वागत किया और अभिनेता की एक झलक पाने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर घंटों खड़े रहे. फैन्स से मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए सलमान ने उन्हें शुक्रिया कहा है. जमानत मिलने के दो दिन बाद सोमवार रात उन्होंने ट्विटर पर फैन्स का शुक्रियाअदा किया. सलमान ने कहा कि काला हिरण शिकार के मुकदमे के दौरान और उसके बाद उनके प्रति प्यार और समर्थन जताने वाले प्रशंसकों और प्रियजनों का आभार व्यक्त करते हैं. सलमान ने कहा कि इस स्नेह के बदले में उनके पास कृतज्ञता के आंसू हैं.

Salman Khan ने फैन्स को किया इशारा- अब घर जाओ, मुझे सोना है; देखें Video
 

सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कृतज्ञता के आंसू. मेरे सभी प्रियजनों के लिए जो मेरे साथ हैं और जिन्होंने कभी आशा नहीं खोई. मेरे साथ होने के लिए, प्रेम व समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद. भगवान भला करे." 

जेल से बाहर आते ही पुराने अंदाज में लौटे सलमान खान, नन्हे दोस्तों से बोले- मुझे आइस क्रीम चाहिए...

इससे पहले सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी एक भावुक नोट लिखा था. 
 

सलमान के लिए इमोशनल हुईं बहन अर्पिता, लिखा- मेरी ताकत, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया...
टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा अभिमान, मेरी खुशी, मेरा जीवन, मेरी दुनिया, भगवान की संतान. भगवान उन सबका भला करे जो आपसे और आपकी सफलता से पार नहीं पा सके. मैं केवल आपके लिए सकारात्मकता और खुशी चाहती हूं. लव यू भाई."

VIDEO: फैन्स से रूबरू हुए सलमान खान...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement