NDTV Khabar

शाहरुख खान ने आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान, सलमान खान ने Video पोस्ट कर यूं दिया रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) ने भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) द्वारा ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान बचाने पर रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान, सलमान खान ने Video पोस्ट कर यूं दिया रिएक्शन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर आया सलमान खान (Salman Khan) का रिएक्शन

खास बातें

  1. शाहरुख खान ने बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान
  2. सलमान खान ने वीडियो पोस्ट कर दिया रिएक्शन
  3. सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान बचाकर एक बार फिर साबित कर दिया कि वह फिल्मों में ही नहीं, असल जिंदगी में भी हीरो हैं. इसके अलावा भी शाहरुख खान ने कई बार ऐसे उदाहरण पेश किये हैं, जिससे उन्हें खूब तारीफें मिली हैं. इस काम के लिए शाहरुख खान की जितनी तारीफ की जाए, वो भी कम है. हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी शाहरुख खान के इस काम पर अपना रिएक्शन दिया है. सलमान खान ने किंग खान का वीडियो पोस्ट कर उनकी तारीफों के पुल बांध दिये हैं. सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

ऋतिक रोशन की 'वॉर' का 29वें दिन भी चला जादू, कमा डाले इतने करोड़

@iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on


शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो उनकी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का है. इसे पोस्ट करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, "असली हीरो वही होता है, जो आग में कूदकर, भूजाकर बचाता है." शाहरुख खान के इस काम के लिए केवल सलमान खान ही नहीं, बल्कि सभी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने शाहरुख खान के लिए ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मोहब्बत मैन से बचाने वाले तक, अर्चना के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हैं." 

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड लाइफ की रिपार्ट के मुताबिक ये हादसा 28 अक्टूबर की सुबह को हुआ, जब पार्टी में ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे. इस हादसे के बाद ऐश्वर्या राय की मैनेजर को नानावती हॉस्पिटल (Nanavati Hospital) में एडमिट करवाया गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में अर्चना का सीधा हाथ और पैर 15 प्रतिशत जल गए हैं. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने इस हादसे के बारे में खुलासा करते हुए बताया, 'अर्चना उस समय अपनी बेटी के साथ कोर्टयार्ड में थी, जब उसके कपड़ों में आग लग गई. वहां मौजूद जितने भी लोग थे, सभी हैरान रह गए. वहां मौजूद लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर करें क्या.'

देखें वीडियो- 

टिप्पणियां

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

Advertisement