SP Balasubramanian की नाजुक हालत पर सलमान खान ने Tweet कर की दुआ, बोले- तहे दिल से...

एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanian) के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

SP Balasubramanian की नाजुक हालत पर सलमान खान ने Tweet कर की दुआ, बोले- तहे दिल से...

एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanian) की नाजुक हालत पर सलमान खान (Salman Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए सलमान खान ने की दुआ
  • सलमान खान ने कहा कि तहे दिल से...
  • एसपी बालासुब्रमण्यम को लेकर सलमान खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोविड-19 के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराये गये लोकप्रिय पार्श्व गायक एस पी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanian) की हालत बेहद नाजुक है और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है. एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है. इसके साथ ही एक्टर ने बालासुब्रमण्यम को उनकी फिल्मों के लिए गाए गीतों के लिए भी धन्यवाद कहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) ने एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanian) के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए लिखा, "बाला सुब्रमण्यम सर. तहे दिल से आपके जल्द से जल्द ठीक होने और आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं और हां उन सभी गानों के लिए आपका धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए गाए हैं और अपने दिल दीवाना प्रेम को खास बनाया है. आपको मेरा ढेर सारा प्यार सर." एसपी बालासुपब्रमण्यम को लेकर सलमान खान का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें कि अभिनेता कमल हासन ने भी गुरुवार रात अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य का जायजा लिया.

बता दें कि एसपी बालासुब्रह्मण्यम (SP Balasubramanian) को 90 के दशक में सलमान खान की आवाज कहा जाता था, क्योंकि उन्होंने सलमान खान की फिल्मों जैसे 'तुमसे मिलने की तमन्ना है', 'पहला पहला प्यार है', 'दिल दीवाना' और 'साथिया तू ने ये क्या किया' जैसी कई लोकप्रिय गाने गाए थे. बालासुब्रमण्यम के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए एमजीएम हेल्थकेयर की सहायक निदेशक (चिकित्सा सेवा) डॉ. अनुराधा भास्करन ने एक बयान में कहा, "पिछले 24 घंटों में उनकी स्थिति और अधिक गंभीर हो गई है. उनकी हालत बेहद नाजुक है." उन्होंने कहा कि अस्पताल के विशेषज्ञों की एक टीम उनकी स्वास्थ्य स्थिति की निगरानी कर रही है.