Saroj Khan Death: जब सरोज खान को इंडस्ट्री से काम मिलना हो गया था बंद, सलमान खान ने बढ़ाया था मदद का हाथ

जब सरोज खान (Saroj Khan) को इंडस्ट्री से काम मिलना बंद हो गया था तो सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था. इस बात की जानकारी खुद सरोज खान ने इंटरव्यू में दी.

Saroj Khan Death: जब सरोज खान को इंडस्ट्री से काम मिलना हो गया था बंद, सलमान खान ने बढ़ाया था मदद का हाथ

Saroj Khan Died: सरोज खान की तरफ सलमान खान (Salman Khan) ने बढ़ाया था मदद का हाथ

खास बातें

  • जब सरोज खान को इंडस्ट्री से काम मिलना हो गया था बंद
  • सलमान खान ने बढ़ाया था सरोज खान की तरफ मदद का हाथ
  • सरोज खान ने इंटरव्यू में किया खुलासा
नई दिल्‍ली:

सरोज खान (Saroj Khan) ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई बड़े सितारों के साथ काम किया. उन्होंने श्रीदेवी (Sridevi) से लेकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) तक कई एक्ट्रेस के गानों को कोरियोग्राफ किया. यूं तो सरोज खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम है, लेकिन एक समय ऐसा आया  था जब उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था. सरोज खान ने इस बात का खुलासा अपने एक पुराने इंटरव्यू में किया था. उन्होंने कहा था कि जब इंडस्ट्री से काम मिलना बंद हो गया था तो सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था. बता दें कि सलमान खान और सरोज खान ने बीवी हो तो ऐसी और अंदाज अपना अपना जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया था. 

सरोज खान (Saroj Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) के बारे में अपने इंटरव्यू में बताया, "सलमान खान मेरे घर पर आए थे और उन्होंने पूछा कि मैं इन दिनों क्या कर रही हूं. इसपर मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास कोई काम नहीं है और मैं यंग एक्ट्रेसेस को भारतीय शास्त्रीय डांस सिखा रही हूं. इसपर सलमान खान ने मुझे कहा था कि अब आप मेरे साथ काम करेंगी. मैं जानती हूं सलमान खान अपनी जुबान के पक्के इंसान हैं." इसके साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि वह जिंदगी में कभी भी किसी के ऑफिस काम मांगने नहीं गई हैं. वह चाहती थीं कि उनका काम उनके लिए बोले. 

सरोज खान (Saroj Khan) के करियर की बात करें तो उन्होंने करीब 2000 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी की है. अपने काम के लिए सरोज खान को 3 बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा चुका है. इसके साथ ही सरोज खान ने कई मशहूर गानों पर हमेशा याद रहने वाली कोरियोग्राफी की है, जिसमें 'डोला रे डोला', 'एक दो तीन', 'ये इश्क हाये', चने के खेत में, धक धक करने लगा, मेहंदी लगा के रखना और 'निंबुड़ा' शामिल है. सरोज खान ने आखिरी बार फिल्म कलंक के तबाह हो गए गाने को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित नजर आई थीं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com