NDTV Khabar

बर्थडे बॉय के साथ फोटो खिंचवा रहे थे ये एक्टर, तभी हुई सलमान की एंट्री और यूं खाना पड़ा धक्का

सलमान खान जहां भी जाते हैं, वहां छा जाते हैं. भाईजान का जलवा ऐसा है कि फिर हर कोई हवा हो जाता है. फिर यह मायने नहीं रखता कि वह मेहमान है या मेजबान.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बर्थडे बॉय के साथ फोटो खिंचवा रहे थे ये एक्टर, तभी हुई सलमान की एंट्री और यूं खाना पड़ा धक्का

मुकेश छाबड़ा की बर्थडे पार्टी में सलमान खान

खास बातें

  1. सलमान की 'रेस 3' ईद पर होगी रिलीज
  2. मुकेश छाबड़ा का था जन्मदिन
  3. आयुष्मान खुराना भी पहुंचे थे
नई दिल्ली: सलमान खान जहां भी जाते हैं, वहां छा जाते हैं. भाईजान का जलवा ऐसा है कि फिर हर कोई हवा हो जाता है. फिर यह मायने नहीं रखता कि वह मेहमान है या मेजबान. ऐसा ही कुछ हाल में भी देखने को मिला. सलमान खान कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के बर्थडे पार्टी में गए थे और सलमान के पहुंचते ही पार्टी कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गई. फिर सलमान के साथ उनका सिक्योरिटी का लाव-लश्कर भी खूब रहता है. सलमान खान जब इस पार्टी से जा रहे थे तो उसी समय मुकेश छाबड़ा वेन्यू के गेट पर खड़े थे और मेहमानों का स्वागत कर रहे थे.

निधन के एक दिन बाद बेटी लेने पहुंचीं 'पाकीजा' की अभिनेत्री का शव, बोलीं- मां के हालात से बेखबर थी

उसी समय 'दम लगा के हईशा' फेम एक्टर आयुष्मान खुराना की एंट्री हुई. मुकेश और आयुष्मान एक साथ फोटो खिंचवा रहे थे. फोटो क्लिक चल रहे थे कि तभी भाई जान का काफिला पार्टी से बाहर जाने के लिए वहां आ गया. अब भाई के आगे किसकी चलती है. आयुष्मान और मुकेश का फोटो सेशन तो खराब हो ही गया बल्कि दोनों को सलमान खान के बॉडीगार्ड्स ने एकदम से साइड कर दिया क्योंकि भाईजान जो आ रहे थे.

बिजी शेड्यूल के बीच आनंद आहूजा के साथ यूं मस्ती कर रहीं सोनम कपूर, देखें Cute Video
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


जानें 'प्यार का पंचनामा' के डायरेक्टर के साथ विवाद की खबरों पर क्या बोले कार्तिक आर्यन...

अब सलमान खान भी इतनी जल्दी में थे कि उन्होंने अपने दोस्त मुकेश और एक्टर आयुष्मान को नहीं देखा. सलमान खान सीधे अपनी गाड़ी में बैठे और घर के लिए रवाना हो गए. लेकिन इतना जरूर है कि आयुष्मान का जायका जरूर बिगड़ गया होगा क्योंकि वे और मुकेश बहुत ही शौक से तस्वीरें जो खिंचवा रहे थे. चलिए आयुष्मान बैटर लक नेक्स्ट टाइम. 

Video: रेस थ्री के ट्रेलर लांचिंग पर सलमान, बॉबी और अन्य कलाकारों की स्टाइलिश एंट्री



टिप्पणियां
वैसे भी सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'रेस 3' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म ईद पर यानी 15 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और इसमें सलमान खान ने एक गाना भी लिखा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement