सलमान खान की 'राधे' को यशराज करेगा डिस्ट्रिब्यूट तो ट्विटर पर अक्षय के फैन्स बोले- डूब गया YRF, पनौती है सलमान...

ईद 2020 (Eid 2020) पर बॉक्स ऑफिस पर महासंग्राम होने जा रहा है. यह महासंग्राम सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बीच होना है. यह मुकाबला और दिलचस्प हो यहा है.

सलमान खान की 'राधे' को यशराज करेगा डिस्ट्रिब्यूट तो ट्विटर पर अक्षय के फैन्स बोले- डूब गया YRF, पनौती है सलमान...

ट्विटर पर छिड़ी अक्षय कुमार और सलमान खान के फैन्स में जंग

खास बातें

  • ईद पर रिलीज होगी 'राधे'
  • प्रभु देवा हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • अक्षय कुमार की फिल्म भी ईद पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

ईद 2020 (Eid 2020) पर बॉक्स ऑफिस पर महासंग्राम होने जा रहा है. यह महासंग्राम सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बीच होना है. जी हां, अक्षय कुमार अपनी लक्ष्मी बम के साथ ईद 2020 पर आ रहे हैं तो वहीं सलमान खान अपनी एक्शन फिल्म 'राधे (Radhe)' के साथ कमर कसे हुए हैं. वैसे भी सलमान खान को ईद का सुल्तान कहा जाता है, और जब भी भाईजानक की कोई फिल्म ईद पर आती है तो उन्हें फैन्स की ओर से जबरदस्त ईदी देकर ही जाती है. लेकिन इस बार सलमान खान (Salman Khan) दोहरे नहीं बल्कि त्रिकोणीय मुकाबले में फंसते नजर आ रहे हैं क्योंकि जहां अक्षय कुमार उन्हें अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बम' से घेरने की तैयारी कर रहे हैं तो वहीं फास्ट ऐंड फ्यूरियस सीरीज की फिल्म भी इसी दिन रिलीज हो रही है. इस तरह ईद 2020 पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा.

ट्रंप के मेन्यू में मौजूद इस स्नैक को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- भारत की छवि खराब करोगे...

एक्ट्रेस सरगुन मेहता जुए में हार गईं पैसे तो पति को लगा दिया दांव पर, और फिर...देखें Video

ईद पर 'राधे (Radhe)' को रिलीज होना था. इस तरह ईद के मौके पर तीन फिल्मों के रिलीज होने से स्क्रीन्स की कमी पड़ती क्योकि तीनों ही फिल्में बड़ी हैं. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) ने यशराज फिल्म्स को वितरण के अधिकार देकर जोरदार चाल चली है क्योंकि यशराज के मायने लगभग 4,000 स्क्रीन्स है. इस तरह सलमान खान ने अपना चाल चल दी है, और यशराज जैसे बड़े डिस्ट्रिब्यूटर को अपने साथ ले लिया है. इस तरह सलमान खान इस महासंग्राम के लिए हरकदम बहुत ही सोच-समझकर रख रहे हैं. सलमान खान की 'राधे (Radhe)' को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में दिशा पटानी लीड रोल में हैं. वहीं अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. ऐसे में खिलाड़ी और भाईजान की यह टक्कर हर दिन के साथ दिलचस्प होती ही जा रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com