सलमान खान के फैंस को महामारी के बीच मिला झटका, ईद पर इस कारण नहीं रिलीज होगी 'राधे'

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म "राधे: योर मोस्ट वांटेड हीरो" (Radhe: Your Most Wanted Hero) के जरिए फैंस को इस बार ईदी नहीं दे पाएंगे.

सलमान खान के फैंस को महामारी के बीच मिला झटका, ईद पर इस कारण नहीं रिलीज होगी 'राधे'

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' ईद पर नहीं होगी रिलीज

खास बातें

  • सलमान खान की 'राधे' ईद पर नहीं होगी रिलीज
  • फिल्म की शूटिंग और एडिटिंग का काम है बाकी
  • दशकों में ऐसा होगा पहली बार
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म "राधे: योर मोस्ट वांटेड हीरो" (Radhe: Your Most Wanted Hero) के जरिए फैंस को इस बार ईदी नहीं दे पाएंगे. दरअसल, उनकी फिल्म के रिलीज होने की तारीख को आगे बढ़ाए जाने की पूरी संभावना है. इससे जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिल्म के दो गानों की शूटिंग अभी पूरी करनी बाकी है. इसके साथ ही पांच दिन का काम और भी बाकी है. ऐसे में लॉकडाउन के बीच यह काम हो पाना संभव नहीं है, जिससे सलमान खान की फिल्म की रिलीज डेट को आगे भी बढ़ाया जा सकता है. 

सलमान खान (Salman Khan) से जुड़े सूत्र ने 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' के बारे में बात करते हुए कहा, "राधे के प्रदर्शन की तारीख आगे बढ़ाया जाना तय है. हमें दो गानों की शूटिंग पूरी करनी है. लगभग पांच दिन का और काम बाकी है. हमें अभी संपादन भी करना है. हम नहीं जानते कि परिस्थिति कब सामान्य होगी और कब हम बचे काम को पूरा कर पाएंगे." बता दें कि महामारी के कारण सभी टेलीविजन और फिल्म निर्माण का कार्य ठप होने के चलते फिल्म के अंतिम चरण की शूटिंग अभी बाकी है.

सलमान खान (Salman Khan) ने "राधे: योर मोस्ट वांटेड हीरो" (Radhe: Your Most Wanted Hero) की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू की थी. पिछले एक दशक से अधिक समय में ऐसा पहली बार होगा जब सलमान के प्रशंसक ईद के मौके पर उनकी फिल्म का प्रदर्शन नहीं देख पाएंगे. इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी. साथ ही बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी सलमान खान के साथ राधे में अहम भूमिका अदा करते नजर आएंगे. दबंग 3 की तरह सलमान खान की इस फिल्म को भी प्रभू देवा ने डायरेक्ट किया है.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com