NDTV Khabar

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर हुआ रिलीज तो सलमान खान बोले- कमाल है...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' के ट्रेलर पर सलमान खान (Salman Khan) ने रिएक्ट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर हुआ रिलीज तो सलमान खान बोले- कमाल है...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म पर सलमान खान (Salman Khan) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  1. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म पर सलमान खान ने किया रिएक्ट
  2. 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  3. नवंबर में रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 78 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म का ट्रेलर फैन्स को तो खूब पसंद आ ही रहा है, साथ ही सेलेब्रिटीज को भी ये ट्रेलर बेहद लुभा रहा है. फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के ट्रेलर पर अब बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान (Salman Khan) का रिएक्शन आया है.

करीना और सैफ की शादी को लेकर सारा अली खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मां के पास दौड़कर गई थी...

हाल ही में, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)  की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'ट्रेलर काफी कमाल है, भाई ने कहा आपको शुभकामनाएं देने को. ऑल द बेस्ट.' सलमान खान के इस ट्वीट पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. नवाजुद्दी सिद्दीकी की इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाल दिखाएगी.


The Sky Is Pink Box Office Collection Day 2: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' ने दूसरे दिन की धुआंधार कमाई, किया इतना कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) वैसे भी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे. वहीं बॉलीवुड में सुनील शेट्टी के बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की यह तीसरी फिल्म होगी. इस फिल्म में उनका किरदार काफी मजेदार नजर आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आथिया शेट्टी को विदेश जाने का बहुत शौक रहता है और इसी चक्कर में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी कर लेती है, लेकिन बाद में पता चलता है कि उनकी नौकरी तो शादी के बाद ही लगी है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement