मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की फिल्म 'बैड बॉय' का पोस्टर हुआ रिलीज, सलमान खान ने यूं दिया रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) की फिल्म  'बैड बॉय' (Bad Boy) के पोस्टर पर रिएक्शन दिया है.

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की फिल्म 'बैड बॉय' का पोस्टर हुआ रिलीज, सलमान खान ने यूं दिया रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) ने 'बैड बॉय' (Bad Boy) का पोस्टर किया शेयर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) नए कलाकारों को आगे बढ़ाने की कोशिशों में हमेशा ही लगे रहते हैं. उनकी ही बदौलत बॉलीवुड में कई स्टार्स अपनी पहचान बना पाए. अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टरों में शुमार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) भी फिल्म  'बैड बॉय' (Bad Boy) से डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक आज रिलीज किया गया है. पोस्टर में नमाशी चक्रवर्ती और एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी का शानदार लुक दिखाई दे रहा है. फिल्म का पोस्टर रिलीज होती ही सलमान खान (Salman Khan) ने अपना रिएक्शन दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म  'बैड बॉय' (Bad Boy) का पोस्टर अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर कर नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) को बधाई दी है. सलमान खान के कैप्शन में लिखा है: "फिल्म 'बैड बॉय' के लिए मैं तुमको ऑल द बेस्ट कहना चाहता हूं. फिल्म का पोस्टर वाकई लाजवाब है." बता दें कि फिल्म 'बैड बॉय' में नमाशी चक्रवर्ती के साथ-साथ अमरीन कुरैशी भी डेब्यू करने वाली हैं.

बता दें कि फिल्म 'बैड बॉय' (Bad Boy) के पोस्टर में नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) चश्मा लगाकर अमरीन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. 'बैड बॉय' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसकी कहानी नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी.  राजकुमार संतोषी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के ज्यादातर हिस्सों को बेंगलुरु और मुंबई जैसे शहरों में फिल्माया गया है. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.